अजमेर: पुलिस के जवान की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दरगाह के आसपास का बताया जा रहा

राजकीय महाविद्यालय रायपुर में कल से शुरू होगी राजनीति विज्ञान व संस्कृत विषय की नियमित कक्षाएं

अजमेर:धार्मिक नगरी अजमेर में आज खाकी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल साइड पर वायरल हो गया. वीडियो में एक वर्दी पहने जवान के साथ कुछ लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं वहीं जवान भी मारपीट के दौरान  बेबस सा नजर आ रहा है.

वीडियो ख्वाजा गरीब नवाज के दरगाह के पास का: 
जमकरों के मुताबिक यह वीडियो ख्वाजा गरीब नवाज के दरगाह के पास का है जिसमें नजर आ रहा है कि एक वर्दी पहने पुलिस कर्मी के साथ कुछ लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ जायरीन भी इसमें शामिल है. बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा जवान RAC का है. जिसकी ड्यूटी दरगाह पर थी और यह भी बताया जा रहा है कि जवान नशे में था हालांकि इस बात की पुष्टि नही हुई है और जवान के साथ लोगों ने मारपीट क्योंकि और क्या कारण रहा इसका अभी तक कुछ पता नहीं लग सका है.

महिला से मारपीट का भी वीडियो हुआ था वायरल:
वहीं गौरतलब हो तो पूर्व में भी दरगाह के आस पास से एक महिला के साथ जायरीन के मारपीट का भी वीडियो सामने आया था लेकिन इस बार पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का ये वीडियो सामने आया है और समाज में लोगों की सुरक्षा करने वाली पुलिस के साथ यह बर्ताव कितना उचित है यह तो वो ही लोग समझ सकते हैं लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस के इस वीडियो को लेकर कितना एक्शन में आती है और इस मामले में क्या कार्यवाही करती है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |