previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान अजमेर में हिट एंड रन: पैदल जा रहे जायरीनों को स्कॉर्पियो कार...

अजमेर में हिट एंड रन: पैदल जा रहे जायरीनों को स्कॉर्पियो कार ने रौंदा, 3 की दर्दनाक मौत, 1 गंभीर घायल

अजमेर: ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह में हाजरी देने के लिए जयपुर और आसपास के क्षेत्र से आ रहे जायरीनों को नेशनल हाइवे 8 पर तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने कुचल दिया. इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में कुछ ही समय बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. एक घायल का जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे के बाद स्कार्पियों चालक वाहन सहित फरार हो गया.

सूचना मिलने पर गेगल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 30 किमी दूर पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार, अजमेर दरगाह में हाजरी देने व जियारत करने के लिए जयपुर से 8 फरवरी को करीब बीस सदस्यों का दल रवाना हुआ और एक दिन पहले किशनगढ़ पहुंचा. सभी सदस्य सुबह किशनगढ़ से रवाना हुए. दोपहर करीब तीन बजे गगवाना के पास हाइवे से अजमेर की तरफ आ रहे थे, तभी एक स्कार्पियों ने चालक ने चार जायरीन को कुचल दिया.

सभी जायरीन जयपुर व आस पास के रहने वाले:  

स्कॉर्पियों चालक रूका नहीं और फरार हो गया. आगे चल रहे उनके साथियों ने यह देखा तो दौड़ कर आए और पुलिस को सूचना दी. सभी जायरीन जयपुर व आस पास के रहने वाले है. एक जायरीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि घायल तीन जनों को अस्पताल पहुंचाया. एक घायल ने जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया और दो को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. थोड़ी देर बाद ही एक ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. एक घायल का उपचार चल रहा है.

मृतकों के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा:
पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सूचना मिलने पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर गजेन्द्रसिंह राठौड़ भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. राठौड़ ने बताया कि सभी जयपुर व उसके पास के रहने वाले है. साथ ही राठौड़ ने कहा कि मृतकों के परिजनों को 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और घायल को 20 हज़ार रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular