previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा अस्पताल का किया दौरा : भीलवाड़ा

अस्पताल का किया दौरा : भीलवाड़ा

 

भीलवाड़ा। जिला कलक्टर श्री षिवप्रसाद एम. नकाते ने शनिवार को वैक्सीन ड्राई रन  का निरीक्षण करने के उपरांत महात्मा गांधी चिकित्सालय के एमसीएच यूनिट एवं आयुष चिकित्सालय का निरीक्षण किया। अस्पताल में मरीजो व परिजनों से बातचीत कर उनकी कुषलक्षेम पुछी और मिल रही सुविधाओं के बारे में फीडबेक लिया। जिला कलक्टर श्री नकाते ने प्रसुति वाॅर्ड, चिल्ड्रन वाॅर्ड, गहन षिषु इकाई वार्ड आदि का निरीक्षण कर वहां उपस्थित मेडिकल स्टाॅफ को आवष्यक दिषा निर्देष दिये।
जिला कलक्टर ने निरीक्षण के दौरान चिकित्सक कक्ष के बाहर खड़ी महिलाओं से सरकार की ओर से मिल रही निःषुल्क सुविधाओं के बारे में जाना। उन्होंने आगे पीआईसीयू वाॅर्ड का भी निरीक्षण किया और वार्ड में भर्ती मरीज की कुषलक्षेम पूछी। इसके बाद उन्होंने मैकेनिकल लाॅन्ड्री का निरीक्षण किया और इसके लाभ गिनाये। लाॅन्ड्री के संचालन के लिए टेंडर प्रक्रिया जारी होने की बात कही।
अस्पताल परिसर में स्थित आयुष चिकित्सालय का अवलोकन किया और वहां के बारे मे जानकारी ली। चिकित्सालय भवन पुराना होने से उसका रिनोवेषन करने के निर्देष भी दिये।
जिला कलक्टर श्री नकाते ने भोजनषाला का निरीक्षण कर खाने की गुणवत्ता देखी और आवष्यक सुधार के निर्देष दिये। इसके बाद अस्पताल के आउट डोर विभाग का निरीक्षण किया और आने वाले मरीजो की संख्या व इलाज के बारे में चिकित्सकों से बातचीत कर आवष्यक दिषा निर्देष दिये।

Source link

Most Popular