previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश आटा पीसने की मशीन में फंसने से बाल मजदूर की मौत कट्‌टा...

आटा पीसने की मशीन में फंसने से बाल मजदूर की मौत कट्‌टा उतारते वक्त रोलर में पैर फंसने से हुआ हादसा

जयपुर। शहर में रविवार शाम को आटा पीसने की मशीन के रोलर में फंसने से एक बाल मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना नाहरगढ़ थाना इलाके में चांदपोल बाजार स्थित गोविंद राव जी का रास्ता में खंडेलवाल फ्लोर मिल पर हुई। घटना का पता चलने पर किशनपोल विधायक अमीन कागजी, नाहरगढ़ थानाप्रभारी मुकेश कुमार सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। करीब एक घंटे तक बच्चे के शव को आटा पीसने की मशीन से निकालने के प्रयास जारी थे।
नाहरगढ़ थाना पुलिस के मुताबिक हादसे में मारे गए बच्चे का नाम अमित बताया जा रहा है। इसकी उम्र करीब 14 साल थी। वह पिछले काफी वक्त से खंडेलवाल फ्लोर मिल पर आटा पीसने का काम करता था। यह हादसा शाम करीब 5 बजे हुआ। प्रारंभिक बातचीत में सामने आया कि दुकान पर आटा पीसने की मशीन चालू थी। रोलर तेजी से घूम रहा था।

तभी अमित एक पट्‌टी पर चढ़कर मशीन पर रखा आटे का कट्टा उतार रहा था। तभी उसका पैर फिसल गया और वह रोलर पर गिरा। इससे उसका धड़ तेजी से नुकीले कांटे पर वाले राेलर में घुस गया। उसके हाथ और दोनों पैर मशीन से बाहर रह गए। इससे मशीन बंद हो गई। तब हल्ला मचने पर वहां भीड़ इकट्‌ठा हो गई और पुलिस को सूचना दी।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

 

Most Popular