आॅक्सीजन जनरेशन प्लांट के सिविल, इलेक्ट्रीकल व मैकेनिकल कार्य को पूर्ण करे- जिला कलक्टर

आॅक्सीजन जनरेशन प्लांट के सिविल, इलेक्ट्रीकल व
मैकेनिकल कार्य को पूर्ण करे- जिला कलक्टर

भीलवाड़ा, 20 जुलाई। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में लैंड कनवर्जन के ऑनलाइन पेंडिंग प्रकरणों का अधिकारी जल्द से जल्द निस्तारण करें जिससे कि आमजन को कोई समस्या का सामना न करना पड़े ,
यह बात भीलवाड़ा जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते ने मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार से आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जिले के समस्त उपखंड व ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को कहीं ।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट के वर्तमान स्थिति का स्टेटस चेक करें एवं उनको फंक्शनल करने के साथ ही आॅक्सीजन प्लांट के सिविल, इलेक्ट्रीकल तथा मेकेनिकल कार्य को पूर्ण करे।

श्री नकाते ने अधिकारियों को लाइन्स पोर्टल पर प्राप्त प्रकरणों, 181 पर लंबित प्रकरणों आॅनलाइन म्युटेशन के प्रकरणों तथा रास्तो के विवादो को त्वरित गति से निस्तारित करने के निर्देश दिए।
साथ ही वैक्सीनेशन बढ़ाने तथा टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश जिला कलक्टर ने दिए।
एवं राज्य से प्राप्त वैक्सीनेशन को ज्यादा से ज्यादा लगाने सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

उन्होंने उपखंड अधिकारियों को उपखंड क्षेत्र के कलाकारो का डाटाबेस तैयार कर भिजवाने के निर्देश भी दिए।

अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) श्री राकेश कुमार ने विभिन्न लंबित प्रकरणों के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी ,
एवं जिला कलक्टर ने सभी प्रकरणों के जल्द निस्तारण के निर्देश दिए ।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) सुश्री वंदना खोरवाल, सीएमएचओ डाॅ. श्री मुश्ताक खान, अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी श्री सीपी गोस्वामी, डिप्टी सीएमएचओ डाॅ. श्री घनश्याम चावला, आरसीएचओ डाॅ श्री संजीव शर्मा, जिला कलेक्ट्रेट लेखाधिकारी डाॅ श्री गौरव सोमानी सहित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जिले के समस्त उपखंड व ब्लॉक स्तरीय वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here