previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर महिला संग कथित दुष्कर्म

गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर महिला संग कथित दुष्कर्म

गुरुग्राम । गुरुग्राम में एक 30 वर्षीय महिला के साथ शादी का झासा देकर युवक ने कथित तौर महिला संग कथित दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की मूल निवासी पीड़िता ने गुरुग्राम के राजीव नगर इलाके में रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी इंद्रजीत ने शादी के बहाने उसके साथ करीब दो साल तक बलात्कार किया और बाद में उसे धमकी देते हुए उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इंद्रजीत ने महिला को धमकाया कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो इसके भयानक परिणाम होंगे। पीड़िता के मुताबिक, वह मार्च 2019 में आरोपी के संपर्क में आई थी।

पीड़ित ने पुलिस को बताया, “उसने मार्च 2019 में शादी का प्रस्ताव रखा और हमने लिव-इन रिलेशनशिप में प्रवेश किया। उसने मेरी इच्छा के खिलाफ मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए।”

पीड़िता को अक्टूबर 2020 में पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उसने एक अल्ट्रासाउंड टेस्ट के लिए आदर्श नगर में एक निजी डायग्नोस्टिक सेंटर का दौरा किया जहां उसे अपनी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला।

पीड़िता ने अपनी पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि उसने आरोपी को उसके गर्भवती होने की जानकारी दी थी, लेकिन आरोपी ने ध्यान नहीं दिया, उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और उसे फिर से धमकी दी।

गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा, “सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।”

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular