जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: श्रीनगर के एक रिहायशी इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद शुक्रवार तड़के यहां सफाकदल-सौरा मार्ग के पास दानमार इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की.

मारे गए आतंकवादियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे:
अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं और वे किसी संगठन से जुड़े थे इसका पता लगाया जा रहा है.

जम्मू में गुरुवार रात फिर दिखे ड्रोन:
जम्मू में बीती रात फिर से 4 ड्रोन देखे गए हैं. जम्मू में रात आठ बजे से 9 बजे के बीच 4 जगह संदिग्ध ड्रोन देखे गए हैं. ये ड्रोन सांबा के नंदपुर, हीरानगर में और जम्मू के मीरसाहब और सतवारी में देखे गए हैं.

घाटी में आतंकी लगातार सेना का निशाना बन रहे:
बता दें कि इन दिनों घाटी में आतंकी लगातार सेना का निशाना बन रहे हैं. कल ही दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में तीन दहशतगर्दों को ढेर किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here