previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश टोंक में दो छात्रों की मौत

टोंक में दो छात्रों की मौत

टोंक । जिले के सोंप थाना क्षेत्र के पायगा-गलवानिया मार्ग पर मंगलवार रात को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 2 लोग घायल हैं। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतकों में एक 11वीं का और दूसरा 7वीं का छात्र था। पुलिस ने मृतकों व घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शव रात को मोर्चरी में रखवाए गए हैं। दोनों घायलों की हालत गंभीर है। जिन्हें टोंक रेफर कर दिया गया है। बुधवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए।

चारों गलवानिया गांव में रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। रात को चारों वापस एक ही बाइक पर कुम्हारिया गांव लौट रहे थे। गलवानिया-पायगा मार्ग पर रात 8:30 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक अपने वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हादसा का पता चलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कालू उर्फ एसपी (12) और धनराज (20) की मौके पर ही मौत हो गई। हर्ष व ओमप्रकाश गंभीर घायल थे।
दोनों मृतकों के 1-1 बहन
बाबई निवासी मृतक धनराज 11वीं कक्षा का छात्र था। उसके दो भाई और एक बहन है। कुम्हारिया निवासी मृतक कालू उर्फ एसपी 7वीं कक्षा का छात्र था। तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर का है। उसकी भी एक बहन है। मृतकों के शव जैसे ही गांव पहुंचे परिवार में कोहराम मच गया।

अज्ञात वाहन और ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं
सोप थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि दोनों मृृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन व चालक की तलाश की जा रही है।


Source link

Most Popular