previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान धौलपुर: दहेज लोभियों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट, गुपचुप तरीके...

धौलपुर: दहेज लोभियों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट, गुपचुप तरीके से शव का किया अंतिम संस्कार

सैंपऊ (धौलपुर): सैंपऊ क्षेत्र के लंगोट पुरा गांव में दहेज लोभियो ने एक विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया. महिला की मौत के बाद आरोपियों के द्वारा सबूत को नष्ट करने के लिए गुपचुप तरीके से दाह संस्कार भी कर दिया. घटना की सूचना पाकर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे जहां उनकी बेटी का सब चिता में जलता हुआ मिला. घटना से आक्रोशित लोगों ने जलती चिता में से शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी तभी पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार और थाना अधिकारी  भंवर सिंह व एएसआई विजेंद्र शर्मा ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया.

विवाहिता की एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी:
घटना को लेकर मृतका के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार की ओर से मौके पर ही चिकित्सकों की टीम बुलाकर पोस्टमार्टम करा कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार विवाहिता भूरो देवी पत्नी शिवराम निवासी लंगोट पुरा की मौत हुई है. विवाहिता की करीब 1 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी. मृतका के पिता महेंद्र सिंह निवासी तिलोदा सराय छोला ने पुलिस में दी गई तहरीर में बताया है कि उसने अपनी बेटी भूरो की अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज देकर हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी.

विवाहिता के पिता ने लगाया आरोप: 
पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराली जन दहेज से संतुष्ट नहीं थे. जिसको लेकर वह उनकी बेटी को आए दिन दहेज की खातिर प्रताड़ित करते थे आखिरकार उन्होंने आज उस को मौत के घाट उतार दिया. घटना को लेकर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मृतका का पति शिवराम जेल प्रहरी के पद पर वारा जिले में कार्यरत है. घटना के दौरान वह गांव में ही था.आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा अनुसंधान करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है. जिस घर में महिला की मौत हुई है उस घर में आज शादी थी. महिला की मौत के बाद शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई है. आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं जिससे शादी वाले घर में सन्नाटा पसरा हुआ है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular