previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश नशे की 1080 गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीसरे को 1.5...

नशे की 1080 गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीसरे को 1.5 किलो डोडा चूरे के साथ पकड़ा

हनुमानगढ़। जिले में नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इस दौरान देर रात दो अलग-अलग कार्रवाई को अंजाम दिया गया। इसमें कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसमें दो के पास से 1080 नशीली गोलियां और एक आरोपी के पास से 1.5 किलो डोडा चूरा बरामद किया। वो पहले भी नशे की खेप के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

पहला मामला हनुमानगढ़ के चक 4 जेडीडब्ल्यू के पक्का खाला की पुलिया के पास का है। जहां सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां जसविंद्र सिंह और पप्पू सिंह को गिरफ्तार किया गया। दोनों के कब्जे से 1080 नशीली गोलियां बरामद की गई। इसकी कीमत करीब 20 हजार रुपए बताई जा रही है। सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह गिल के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।
दूसरी कार्रवाई हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी थाना पुलिस ने की। जहां टहल सिंह नाम के व्यक्ति को 1.5 किलो डोडा चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी को करीब दो महीने पहले भी टिब्बी पुलिस ने 25.5 किलो पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। जिस पर मारपीट और सट्टे के भी मुकदमे दर्ज हैं। टिब्बी थाना प्रभारी भूपसिंह सहारण के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।


Source link

Most Popular