previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा मुख्यमंत्री ने ली समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री ने ली समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री ने ली समीक्षा बैठक
भीलवाड़ा 13 जनवरी/ मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने बुधवार को  प्रदेश के जिला कलक्टरों के साथ जयपुर से वीसी के माध्यम से बैठक ली। उन्होंने जिला कलक्टर के साथ विभागो की फ्लैगशिप योजनाओं और राजस्व प्रकरणों की समीक्षा की। मुख्य सचिव श्री निरंजन आर्य ने बैठक एजेंडें को बताया।
वीसी के माध्यम से जिले में मुख्यमंत्री सहायता कोष से दुर्घटना सहायता के लंबित प्रकरण, सिलिकोसिस योजना की समीक्षा, प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रगति, राजस्व रिकार्ड में शुद्धि सम्बन्धी प्रकरण,भूमि रूपांतरण से संबंधित लंबित प्रकरण, DILRMP के अन्तर्गत भू अभिलेख के कंप्यूटरीकरण की प्रगति, गैर खातेदारी से खातेदारी प्रकरण तथा संपर्क पोर्टल पर लंबित प्रकरण की समीक्षा की गई।
श्री गहलोत ने अधिकारियों को जनता के प्रति जवाबदेह होने व पारदर्शी तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने विभिन्न योजनाओं के शेष भुगतान को जल्द करने के निर्देश दिए।
वीसी में जिला स्तर पर व उपखण्ड स्तर पर अधिकारियों के साथ विजिलेंस कमेटी में  प्राप्त प्रकरणों के गुणवत्तापूर्वक निस्तारण के निर्देष दिये गये।
राजीव गांधी सेवा केंद्र के वीसी रूम से जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते वीसी से जुड़े। श्री नकाते ने जिले के राजस्व प्रकरणों की जानकारी दी। वीसी के उपरान्त श्री नकाते ने उपस्थित अधिकारियों को वीसी में दिये निर्देषों की पालना के साथ आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण को कहा।
बैठक में एडीएम प्रशासन श्री राकेश कुमार, एसीईओ जिला परिषद श्री एनके राजोरा, नगर परिषद  आयुक्त दुर्गा कुमारी, एसडीएम ओम प्रभा, सीएमएचओ डॉ मुस्ताक खान, पीएमओ डॉ अरुण गौड़, एसीएमएचओ डाॅ. सीपी गोस्वामी, डीओआईटी संयुक्त निदेषक श्री सत्यदेव व्यास सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

Most Popular