previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश यूनिपोल लगाते 33 केवी लाइन का लगाझटका, लोहे की रेलिंग पर गिरा...

यूनिपोल लगाते 33 केवी लाइन का लगाझटका, लोहे की रेलिंग पर गिरा श्रमिक, सिर के आर पार सरिया निकलने से मौत

जोधपुर। शहर के रेलवे स्टेशन रोड स्थित मुख्य डाकघर के बाहर रविवार को यूनिपोल लगाते 33 के वी की लाइन की चपेट में आने से एक युवक झटके के साथ नीचे गिरा। वह दीवार पर लगी लोहे की रेलिंग पर इस कदर गिरा कि सरिया उसके सिर के आर पार हो गया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर उदयमंदिर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। मृतक के पिता ने घटना को लेकर कंपनी के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कराया है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर मसूरिया निवासी हीरालाल मावर पुत्र भंवरलाल धानका की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका पुत्र 22 वर्षीय हेमराज किरण एडवरटाइजिंग में काम करता था। कंपनी की तरफ से उसे एक यूनिपोल का कार्य सौंपा गया। तब वह रेलवे स्टेशन रोड स्थित मुख्य डाकघर के पास में यूनिपोल पर कार्य कर रहा था। इस दौरान वहां ऊपर से गुजर रही 33 केवी लाइन से उसके करंट लगा और वह झुलसने के साथ झटके के साथ नीचे गिर गया। नीचे दीवार पर लगी रेलिंग के सरिये उसके शरीर में घुस गए। सिर के आरपार सरिया निकल गया। इससे उसके पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular