previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश राष्ट्रीय राजमार्ग और सीआरआईएफ परियोजनाओं के कार्य गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा...

राष्ट्रीय राजमार्ग और सीआरआईएफ परियोजनाओं के कार्य गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करें -प्रमुख शासन सचिव, पीडब्ल्यूडी

जयपुर। सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव  राजेश यादव ने सोमवार को पीडब्ल्यूडी मुख्यालय ‘निर्माण भवन’ में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेशभर में चल रही राष्ट्रीय राजमार्ग एवं सीआरआईएफ परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। राष्ट्रीय राजमार्ग के परियोजना निदेशकों, सीआरआईएफ के परियोजना अधिकारियों तथा कार्यकारी एजेंसियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने प्रदेशभर में चल रही परियोजनाओं के कार्य गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।

previous arrow
next arrow
Slider

यादव ने कहा कि दुर्घटनाएं रोकने के लिए राजमार्गों पर अतिक्रमण हटाने और झाडियां काटने का काम सुचारू रूप से किया जाए। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के मामलों में परियोजना अधिकारी अपने अधिकारों का प्रयोग करें और अतिक्रमियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करें।

यादव ने कहा कि भरतपुर में बृज-चौरासी कोस परिक्रमा प्रोजेक्ट के कार्य में अतिक्रमण हटाने हेतु विभागीय अभियंता जिले के सम्बन्धित अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही पूरी कर शेष कार्य शीघ्र पूर्ण करवाएं।

उन्होंने निर्देश दिए कि राष्ट्रीय राजमार्गों पर किए गए प्लांटेशन में जो पौधे नहीं पनप पाए, उनके स्थान पर दूसरे पौधे लगाए जाएं। साथ ही सम्बंधित परियोजना अधिकारी भौतिक सत्यापन कर विभागीय मुख्यालय में इस सम्बंध में 15 दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी के सचिव  चिन्न हरी मीणा, मुख्य अभियंता (एनएच)  डीआर मेघवाल, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के मुख्य अभियंता  आलोक दीपांकर सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular