previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान राहुल गांधी का आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरा शुरू, कई किसान...

राहुल गांधी का आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरा शुरू, कई किसान सभाओं के करेंगे संबोधित

जयपुर: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज से राजस्थान के दो दिन के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान राहुल गांधी किसान पंचायत को संबोधित करेंगे. वह दो दिन में 4 जिलों में 4 सभाएं और ट्रैक्टर रैली करेंगे. सबसे पहले राहुल गांधी आज हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे में सुबह 11:30 बजे किसानों को संबोधित करेंगे. उसके बाद श्री गंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में दोपहर बाद 3:00 बजे सभा करेंगे.

वहीं राहुल गांधी के इस दौरे के कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं. इसके जरिये जहां राहुल गांधी सॉफ्ट हिंदुत्‍व के एजेंडे को आगे बढ़ा सकते हैं. वहीं, जाटलैंड के वोटर्स को साधने की भी कोशिश करेंगे. इस दौरान मंदिर पहुंचकर माथा भी टेकेंगे. श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ न केवल किसान बाहुल्य इलाके हैं बल्कि यह पंजाब और हरियाणा की सीमा से भी लगते हैं.

13 फरवरी के कार्यक्रम की ज्यादा चर्चा:

वहीं, 13 फरवरी की सुबह श्रीगंगानगर से सूरतगढ जाएंगे. सूरतगढ से प्लेन से रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे के करीब किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरेंगे, एयरपोर्ट पर आधा घंटा रिजर्व रखा है. दोपहर 1 बजे किशनगढ शहर में स्वागत कार्यक्रम है. यहां वे 1:30 बजे पास में ही लोक देवता वीर तेजाजी के बलिदान स्थल सुरसुरा मंदिर जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे. तेजाजी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद 2:40 रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे और किसानों को संबोधित करेंगे. राहुल ट्रैक्टर रैली के बाद 3:30 बजे सीधे नागौर के मकराना में किसान सभाओं को संबोधित करेंगे.

अजय माकन ने किसान सभाओं की तैयारियों की समीक्षा की:
इस बीच राहुल गांधी के दौरे एवं सभाओं की तैयारियों के सिलसिले में पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन यहां पहुंचे हुए हैं. माकन ने गुरुवार को स्थानीय नेताओं के साथ पीलीबंगा व पदमपुर में होने वाली किसान सभाओं की तैयारियों की समीक्षा की.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular