previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश वरमाला की जल्दबाजी में तेज रफ्तार कार मोड़ पर पलटी, एक बच्चे...

वरमाला की जल्दबाजी में तेज रफ्तार कार मोड़ पर पलटी, एक बच्चे की मौत; दुल्हन सहित 3 घायल

दौसा । रविवार को एक दुल्हन की कार पलट गई। वह मेकअप कराके लौट रही थी। हादसे में एक 4 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि दुल्हन समेत 3 लोग घायल हो गए। हादसा रविवार रात लवाण थाना इलाके के बनियाना आईटी केंद्र के सामने हुआ। शादी की खुशियां गम में बदल गईं। वरमाला का इंतजार कर रहे परिजन सहित बाराती रस्में बीच में ही छोड़ कर घटनास्थल पहुंचे। दुल्हन के घायल होने और बच्चे की मौत की खबर मिलते ही शादी में मातम छा गया।

लवाण निवासी सीताराम रेगर की बेटी मीनाक्षी की शादी अजीतगढ़ निवासी कमलेश के साथ रविवार को थी। दुल्हन बरात आने से पहले मेकअप कराने के लिए अपनी बुआ व चाची के साथ गाड़ी से दौसा गई थी। रात करीब 10:00 बजे दुल्हन घर लौट रही थी। जल्दी कार्यक्रम स्थल पहुंचने के चक्कर में ड्राइवर गाड़ी को तेज चल रहा था।

बनियाना आईटी केंद्र के सामने घुमाव पर गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढों में जाकर पलट गई। इससे गाड़ी में सवार 4 साल के कुणाल पुत्र विनोद रेगर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुल्हन, कार ड्राइवर संजय, दुल्हन की चाची व बुआ घायल हो गई।

सुबह तक नहीं लगी पुलिस को सूचना
इस हादसे की सूचना 8 किलोमीटर दूर पुलिस थाना लवाण को नहीं मिल पाई। वहीं दौसा-लवाण सड़क मार्ग पर पुलिस गश्त के थाना पुलिस द्वारा बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। जबकि सड़क मार्ग पर बड़ा हादसा होने के बाद भी लवाण थाना पुलिस से बार-बार संपर्क किए जाने के बावजूद पुलिस घटना के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहती रही।

बिना पोस्टमार्टम कराए ही ले आए शव
दुर्घटना में बच्चे की मौत होने के बाद दुल्हन सहित परिजन घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। परिजन बच्चे के शव का बिना पोस्टमार्टम कराए ही ले आए। सड़क हादसे के बाद परिजनों ने वरमाला सहित फेरे व दुल्हन की विदाई की सारी रस्में जल्दी-जल्दी गमगीन माहौल के साथ ही पूरी की।

लवाण थाना के एएसआई कैलाश चंद जैन का कहना है कि सुबह दुर्घटना की सूचना मिली थी। सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल में एक बच्चे की मौत की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है।


Source link

Most Popular