previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा साप्ताहिक समीक्षा बैठक सम्पन्न

साप्ताहिक समीक्षा बैठक सम्पन्न

साप्ताहिक समीक्षा बैठक सम्पन्न

भीलवाड़ा 05 जनवरी/ जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते ने मंगलवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी विभागों की प्रगति की साप्ताहिक समीक्षा की।
उन्होने विभागवार योजनाओं पर चर्चा करते हुए गत एक सप्ताह में हुई प्रगति की जानकारी ली। जिला कलक्टर ने सभी अधिकारियों को आगामी दिनों में आचार संहिता की संभावना को देखते हुए कार्य त्वरित गति से करने तथा उनकी गुणवत्ता सुनिष्चित करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने बिजली ट्रिपिंग को लेकर विभाग के अधिकारी को पर्यवेक्षण में लापरवाही करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को चार्जषीट सौंपने कहा। श्री नकाते ने विभागों में सम्पर्क पोर्टल पर लंबित प्रकरणों के निस्तारण नहीं करने पर नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को समयबद्ध होकर तुरंत लंबित प्रकरणों के निस्तारण के निर्देष दिये ऐसा नही करने वाले अधिकारियों पर कार्य के प्रति लापरवाही बरतने के लिए अनुषासनात्मक कार्यवाही की जायेगी। आरयूआईडीपी के अधिकारी को सीवरेज कार्यों के रोड रेस्टोरेशन समय पर करने को कहा और कार्य की गति को बढ़ाने को कहा। जिला कलक्टर ने एडीएम सिटी श्री रिछपाल सिंह बुरड़क को आरयूआईडीपी के कार्य की समीक्षा करने के लिए शहर का राउण्ड करने के निर्देष दिये। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी के अधिकारी से पानी को लेकर रिपोर्ट ली और संबंधित जगहों का स्वयं निरीक्षण करने को कहा। उपवन संरक्षक से जिले में बर्ड फ्लू के खतरे को लेकर सतर्कता बरतने को कहा।
बैठक में एसीईओ श्री एन.के. राजोरा, यूआईटी सचिव श्री संजय शर्मा, नगर परिषद आयुक्त श्रीमती दुर्गा कुमारी, संयुक्त निदेषक डीओआईटी श्री सत्यदेव व्यास, उपवन संरक्षक श्री डीपी जागावत, कृषि उपनिदेषक श्री जी.एल. चावला सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular