previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय मथुरा: 10 साल के सौतेले बेटे और पत्नी की हत्या कर व्यापारी...

मथुरा: 10 साल के सौतेले बेटे और पत्नी की हत्या कर व्यापारी ने की खुदकुशी

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से बेहद ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां फरह कस्बे में एक व्यापारी ने सौतेले बेटे और पत्नी हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. गौरतलब है कि व्यापारी की परचून की दुकान थी और उसका तीन साल पहले रीमा नाम की महिला से हुआ था, जिसका पहले पति से एक बेटा था.

बताया जा रहा है कि रविवार शाम को पड़ोसियों ने उसके घर में कोई हलचल ना होते देख पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस के मौके पर पहुंच कर देखा तो मां-बेटे के शव बिस्तर पर पड़े थे. बेटे के मुंह से झाग निकल रहा था, जबकि मां के गले पर निशान थे और व्यापारी का शव पंखे से लटका हुआ था. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हेै कि मृतक ने पहले तो सौतेले बेटे और फिर पत्नी का कत्ल किया था और आखिरी में खुदखुशी कर ली थी.

फरह के थाना प्रभारी रमेश प्रसाद भारद्वाज ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि शाही सराय, पानी की टंकी निवासी नीरज अग्रवाल (35) पुत्र रघुवीर प्रसाद परचून की दुकान करता था. तीन साल पहले नीरज का विवाह आगरा के खंदारी निवासी राजकुमार की बेटी रीमा (35) से हुआ था. रीमा का पहले पति से 10 साल का बेटा था. पुलिस ने छानबीन कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रीमा की मां राधा अग्रवाल ने बताया है कि चार दिन पहले उनके बेटी दामाद में झगड़ा हुआ था. उसके बाद मंगलवार को सुलहनामा होना था. मगर उससे पहले ही उन्होनें ये कदम उठा लिया है. एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि दोनों की हत्या करने के बाद व्यापारी ने आत्महत्या की है. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. 

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular