previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा 15 हजार की रिश्वत लेते भ्रष्ट आबकारी निरिक्षक ओर दलाल रंगे हाथ...

15 हजार की रिश्वत लेते भ्रष्ट आबकारी निरिक्षक ओर दलाल रंगे हाथ गिरफ्तार

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा एसीबी की टीम ने सोमवार को आबकारी निरीक्षक और उसके दलाल को शराब ठेकदार से 15 हजार रुपए की रिश्‍वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. आबकारी निरीक्षक ने यह रिश्‍वत ठेकदार से बाधा रहित शराब का ठेका चलाने के एवज में मांगी थी. एसीबी आबकारी निरीक्षक के दस्‍तावजों को खंगाल रही है.

एसीबी प्रथम की इंस्‍पेक्‍टर दीपिका राठौड़ ने कहा कि शक्‍करगढ थाना क्षैत्र के शोभा जी का खेडा निवासी बनवारी सिंह ने कार्यालय पर रिपोर्ट दर्ज करवायी कि उससे आबकारी निरीक्षक आशीष शर्मा शराब की दुकान पर केस नहीं बनाने और परेशान नहीं करने के एवज में 30 हजार रूपये की रिश्‍वत मांग रहा है.

इस पर शिकायत का सत्‍यापन करवाया गया तो आशीष शर्मा के दलाल अर्पित हाडा ने 15 हजार रुपए प्राप्‍त कर लिया. आज आशीष शर्मा ने बनवारी से बाकी की रकम लेकर आबकारी कार्यालय बुलाया. जहां पर जैसे आशीष शर्मा और दलाल अर्पित ने रिश्‍वत प्राप्‍त की उन्‍हे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. परिवादी बनवारी सिंह ने कहा कि आबकारी विभाग हमें आए दिन परेशान करता है और मासीक बन्‍दी लेता है. यदी हम मना करें तो हर किसी बहाने से चालान काट देते है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

 

Most Popular