previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा चार घण्टो की समझाईस के बाद भी नहीं माने परिजन, पुलिस को...

चार घण्टो की समझाईस के बाद भी नहीं माने परिजन, पुलिस को दोपहर 1 बजे तक भी रिपोर्ट नहीं मिलने से पोस्टमार्टम नही हो पा रहा 

को सीएचसी स्थित चीरघर में रखवाया, बागोर सहित तीन थानों की पुलिस समझाईस में जुटी

खबर लिखे जाने तक प्रार्थी की रिपोर्ट नहीं आने से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया ।

बागोर :- विष्णु विवेक शर्मा

बागोर पुरोहित खेड़ा रोड़ पर शुक्रवार रात हुए सड़क हादसे में पुरोहित खेड़ा निवासी 45 वर्षीय बाइक सवार कि मौत हो गई । जिसके शव को बागोर पुलिस ने सीएचसी स्थित चीरघर में रखवाया । जिसकी प्रार्थी के रिपोर्ट नहीं देने से खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था ।
बागोर थानाधिकारी छौटु लाल रेगर ने बताया कि पुरोहित खेड़ा निवासी पप्पू प्रसाद पिता राम प्रसाद आचार्य उम्र 45 वर्ष जो कि बागोर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर शुक्रवार रात अपने गांव पुरोहित खेड़ा जा रहा था । इस दौरान बागोर पुरोहित खेड़ा रोड़ स्थित मॉडल स्कूल व निर्माणाधीन सीएचसी भवन के बीच किसी वाहन व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई । जिससे पप्पू आचार्य गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना पर एम्बुलेंस भी मौके पर पहुँची जिसके जरिये घायल को सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । जिसका परिजनों की रिपोर्ट नही मिलने के चलते दोपहर 12:30 बजे तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया ।

परिजनों ने पुलिस की गाड़ी से टक्कर होने व साक्ष्य छुपाने का लगाया आरोप ।
पुरोहित खेड़ा निवासी मृतक पप्पू आचार्य की सड़क हादसे में मौत के बाद परिजनों ने शनिवार तड़के सीएचसी बागोर पर पहुँच हंगामा करते हुए
मृतक के भाई गजानंद ने आरोप लगाया कि पुलिस की गाड़ी बिना हेडलाइट के ही चलाई जा रही थी जिसकी टक्कर से ये हादसा घटित हुआ और पुलिस ने साक्ष्य छुपाकर बिना परिजनों को बताए ही शव को चीरघर में रखवा दिया था ।

-करेड़ा व माण्डल पुलिस थाने का जाप्ता भी मौके पर पहुँचा ।
मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस की गाड़ी से टक्कर होने का आरोप लगाने के बाद किये गए हंगामे के चलते मामले की गंभीरता को देखते हुए करेड़ा से थानाधिकारी जगदीश सिंह चौधरी व माण्डल से राजेन्द्र गौदारा भी मौके पर बागोर सीएचसी पहुँचे और घटनाक्रम का जायजा लेकर परिजनों से समझाईस की मगर दोपहर 12:30 बजे तक कोई हल नही निकल पाया वही प्रार्थी की रिपोर्ट भी पुलिस को नही मिलने के चलते खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम भी नही हो पाया ।

Most Popular