previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान कोवैक्सीन की 60 हजार डोज की पहली खेप पहुंची, ढोल नगाड़ों से...

कोवैक्सीन की 60 हजार डोज की पहली खेप पहुंची, ढोल नगाड़ों से हुआ स्वागत

जयपुर: राजधानी में हैदराबाद से आई एयर एशिया की फ्लाइट से कोरोना वैक्सीन की पहली डोज का शुभ आगमन हो गया. भारत बायोटेक कंपनी की कोवैक्सीन की 60 हजार डोज की पहली खेप फ्लाइट में पहुंची है. इसे पुलिस की निगरानी में एयरपोर्ट से सीधे आदर्श नगर स्थित स्टेट ड्रग स्टोर सेंटर में रखा गया. इसके अलावा पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट से कोविशील्ड की डोज शाम करीब पौने पांच बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी.

previous arrow
next arrow
Slider

वाहन चालक को टीका लगाकर माला पहनायी गई:
वैक्सीन को एयरपोर्ट से जब स्टोरेज स्थल सीएमएचओ ऑफिस के लिये जिस वाहन में रवाना किया गया तो वाहन चालक को टीका लगाकर माला पहनायी गई. बाद में नारियल भी फोड़ा गया. वैक्सीन को कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच एयरपोर्ट से स्टोरेज स्थल के लिये रवाना किया गया. उसके बाद वैक्सीन जब सीएमएचओ ऑफिस स्थित स्टोरेज के लिये लायी गई तो वहां ढोल नगाड़ों से इसका जोरदार स्वागत किया गया.

वैक्सीन की 6 लाख 3 हजार 500 डोज की पहली खेप पहुंचनी है:

बता दें कि बुधवार को राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की 6 लाख 3 हजार 500 डोज की पहली खेप पहुंचनी है. इसमें 5.43 लाख डोज सीरम इंस्टीट्यूट की ओर से बनाई वैक्सीन हैं, जबकि 60 हजार डोज भारत बायोटेक की. भारत बायोटेक की वैक्सीन पहुंच गई है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular