previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा 8 वर्षीय बालिका को अगवा करने वाला आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में,...

8 वर्षीय बालिका को अगवा करने वाला आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में, बच्ची मिली सुरक्षित

 बृजेश शर्मा

भीलवाड़ा तीन दिन पूर्व हमीरगढ़ थानांतर्गत भैंसा कुंडल गांव से अपहृत हुई 8 वर्षीय बालिका को पुलिस ने सुरक्षित ढूंढ निकाला, इस दौरान पुलिस ने तकनीकी सहायता से इस कार्य को अंजाम दिया l वहीं अपहरणकर्ता भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस को यह सफलता चित्तौडग़ढ़ जिले में मिली है। फिलहाल पुलिस की टीमें वहीं जांच पड़ताल कर रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार हमीरगढ़ थाना क्षेत्र के भैंसा कुंडल गांव की रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दी कि उसकी 8 साल की मासूम बच्ची को पिछले डेढ पखवाड़े से पड़ौस में ही माताजी के स्थान पर रह रहा राजू पुत्र हीरा भील मंगलवार दोपहर तीन बजे टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। इसके बाद न तो बच्ची लौटी न ही राजू। परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश भी किया, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर राजू भील के खिलाफ बुधवार को मासूम बच्ची के अपहरण का केस दर्ज किया गया। उधर,अपहृत बालिका व आरोपित की तलाश के लिए पुलिस उप अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह जौधा के निर्देशन में पुलिस की आठ टीमें गठित की गई है। इन टीमों ने दर्जनों स्थानों पर दबिश दी। पुलिस की चित्तौडग़ढ़ भेजी गई टीम को आखिरकार गुरुवार रात सफलता हाथ लग गई। इस टीम ने बच्ची को बरामद कर अपहरणकर्ता को भी दबोच लिया है। फिलहाल पुलिस की टीमें चित्तौडग़ढ़ जिले में ही जाँच पड़ताल कर रही है। संभवतया पुलिस शुक्रवार को इस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

अपहरण के बाद रूपपुरा गया आरोपित
सूत्रों के अनुसार, बालिका को अगवा करने के बाद आरोपित राजू भील चित्तौडगढ़़ जिले के रूपपुरा पहुंचा, जहां उसकी रिश्तेदारी बताई गई है। वहां वह करीब चंद मिनिट ही रुका।
और आरोपी खाना लेकर रवाना हो गया था
इस दौरान रिश्तेदार ने जब बालिका के बारे में पूछा तो उसने परिवार की बच्ची होने की बात कही।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular