previous arrow
next arrow
Slider
Home आद्यात्म राशिफल Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल

Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल

Aaj ka Rashifal 5-Septenbar 2020 आज का राशिफल Today Rashifal

क्या कहते है आज आपके सितारे, दैनिक राशिफल

Rashi Rashifal 17 August 2020

Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल


मेष
व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।आपको किसी विशेष कार्य को पूरा करने में पूरा जोर लगाना पड़ सकता है। आज के दिन समाज को लेकर आपके नजरिए में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। आप आसानी से हर उस चीज को प्राप्त करने में सक्षम होने जा रहे हैं. हालांकि इस क्षमता का गलत तरीके से उपयोग न करें. किसी भी काम को आज सावधानी से पूरा करें। किसी प्रकार की त्रुटि होने की आशंका है। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Rashi

वृषभ

ऑफिस के किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से आपको हानि हो सकती है, इसलिए धैर्य के साथ काम करें। आज आपको मान प्रतिष्‍ठा के साथ ही उत्‍तम संपत्ति की भी प्राप्ति होने जा रही है।तनाव रह सकता है। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। नए काम मिल सकते हैं। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। चंद्रमा भी आज आपके लिए शुभफलदायी प्रतीत हो रहा है। शुभ व्‍यय बढ़ेंगे, जिससे आपका मान भी बढ़ेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में नये सहयोगी मिलेंगे।

https://smarthulchal.com/category/religion/rashifal/

मिथुन

 नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को ऑफिस में व्यक्तिगत बातों पर किसी से चर्चा नहीं करना चाहिए, अन्यथा दिमाग का भटकाव कार्यों को बिगाड़ सकता है. पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें। आज मेहमान घर आ सकते हैं और एक लंबे प्रवास के तरह रह सकते हैं। आपका व्‍यय भी बढ़ेगा और घर में अव्‍यवस्‍था भी बढ़ सकती है। व्यापारी वर्ग आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए प्रयासरत रहेंगे, जिसका शुभ परिणाम भी उनको मिलेगा, तो वहीं सरकारी कार्यों में हस्तक्षेप करने से बचना चाहिए. सेहत में स्किन संबंधित रोग या फंगल इंफेक्शन को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है. भूमि-भवन से संबंधित कोई भी कागज़ी कार्यवाही पूरा करते समय ध्यान रखें, क्योंकि जरा सी लापरवाही आर्थिक नुकसान करा सकती है.

Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल

क्या कहते है आज आपके सितारे  दैनिक राशिफल
Rashi


कर्क
राजनीति के क्षेत्र से जुड़ें है आज उनके किसी पूराने काम की तारीफ होने की संभावना है।  टीम को लीड करने वाले कार्यों को लेकर सहकर्मियों को अनुशासित करें. जो लोग कपड़े से संबंधित व्यापार करते हैं, उनके लिए दिन मंदी भरा रहने वाला है. तो वहीं दूसरी ओर प्लास्टिक के व्यापारियों को व्यापार में पैनी निगाह बनाएं रखनी होगी. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ने के साथ ही रचनात्‍मकता में इजाफा होगा। पर्सनैलिटी में चार चांद लग जाएंगे। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार व परिवार में आमोद-प्रमोद का वातावरण रहेगा।स्वास्थ्य को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है कि अधिक खट्टी व ठंडी चीजों के सेवन से बचें गले में खरास व दर्द जैसी समस्या होने की आशंका है. संतान का उग्र स्वभाव परेशानी का कारण बन सकता है.आज आपकी ही कोई पूरानी योजना चल जाएगी और आपको उससे फायदा होगा। आज  बेरोजगारो को रोजगार मिलने के योग हैं। जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

दैनिक राशिफल


Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल

Rashi

सिंह
व्यावसायिक मामलों में व्यस्तता बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में आज आप अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से सम्‍मान मिलेगा और व्‍यापारियों का मुनाफा आज बढ़ जाएगा। आप सोचते हैं कि चीजें आपके लिए काम नहीं कर रही हैं लेकिन ऐसा नहीं है. बस सही समय का इंतजार करें. बहुत जल्द अच्छा वक्त आने वाला है. कोशिश करें कि आज ज्यादा तनाव न लें.सच्ची निष्‍ठा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।  नेत्र या उदर विकार के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक संबंध मधुर होंगे।
Rashi

कन्या

        बजट के अनुसार ही पैसे का निवेश और बड़ी ख़रीददारी करें. ऑफिस में अन्य लोगों का कार्य भी आपको संभालना पड़ सकता है इसको लेकर मन में गलत धारणा न बनाएं क्योंकि हो सकता है, यह आपके लिए उन्नति की पहली सीढ़ी हो. आर्थिक और व्यावसायिक पक्ष मजबूत होगा। दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आज लाभकारक होगा। बहस व टकराव से बचें। अपने मन की बात सुनकर फैसले लें। टेलीकॉम से संबंधित कारोबार करने वालों का समय लाभ देना वाला चल रहा है, समय का उपभोग करें.

Rashi Rashifal 17 August 2020

तुला

आपको मेहनत का फल प्राप्‍त होगा और नए काम में फायदा होगा।। विवाद को बढ़ावा न दें। दौड़धूप अधिक रहेगी। लाभ के अवसर हाथ से निकल सकते हैं। कार्य में आपका मन नहीं लगेगा तो वहीं दूसरी ओर आलस्य भी शरीर पर कुछ हावी रहेगा. कर्मक्षेत्र  में  कार्यों को सुचारु रूप से करने के लिए टेकनॉलजी का सहारा लेना चाहिए. व्यापारी वर्ग बड़ी कंपनियों के ऑफर को देख कर अधिक माल स्टोर करने से बचें. जो युवक टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े हैं उनको जल्द ही कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि मिलने की संभावना है.आय में निश्चितता रहेगी। जोखिम न लें। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं। आपको आज कहीं से रुका धन भी मिल सकता है।

Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल
Rashi आज का राशिफल Aaj ka Rashifal, Today Rashifal

वृश्चिक

वाणी एवं व्यवहार पर थोड़ा संयम रखना होगा, तो वहीं दूसरी ओर अहंकार के टकराव से बचे. आपको किसी अपने की मदद से खासा लाभ मिल सकता है। आपकी सलाह से कोई करीबी भी आगे बढ़ सकता है। दिन की शुभता आज आपको पूर्ण रूप से प्राप्‍त होगी।क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। वाणी पर संयम रखें। शाम के वक्‍त दोस्‍तों के घर आने से समय गपशप में बीतेगा। ऑफिशिय स्थितियों की बात करें तो स्वभाव में लचीलापन बनाकर रखना लाभकारी सिद्ध होगा. आयात-निर्यात संबंधित व्यवसाय में नुकसान होने की आशंका बन रही है. 

Aaj ka Rashifal 26-August

धनु
नई चीजों की कोशिश करने और जोखिम उठाने के लिए यह एक अच्छा दिन नहीं है.  प्रतियोगी परीक्षा के मामलो में छात्रों को अच्‍छी खबर आज सुनने को मिल सकती है। मित्रों से आज अच्‍छी बातें सुनने को मिल सकती है। परिवार वालों का सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्‍त होगा।शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में अग्रसर रहने से सफलता मिलेगी। आपकी समस्‍याओं का स्‍थाई समाधान निकल सकता है। जो आप जानते हैं उससे जुड़े रहें और इससे आपके लिए एक अच्छा दिन होगा. आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मदद मिल सकती है जिससे आपको कभी आशा ही नहीं होगी. इस पर आप चौंकिए नहीं.
Aaj ka Rashifal 5-September 2020, आज का राशिफल, Today Rashifal, दैनिक राशिफल
आज का राशिफल Aaj ka Rashifal, Today Rashifal Rashi

मकर
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। व्यापार व्यवसाय की तरफ ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। आज आप अपनी बिखरी चीजों को समेटने का काम कर सकते हैं।  प्लास्टिक का व्यापार करने वालों को बड़े मुनाफे मिलते हुए नजर आएंगे, जिसे निवेश कर देना चाहिए. जो विद्यार्थी सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, उनको आज करंट अफेयर्स पर फोकस करना चाहिए. चेस्ट में जलन जैसी समस्याओं को लेकर परेशान होना पड़ सकता है, इसलिए आज तरल पदार्थ को ही वरीयता दें. आगे आपका समय और व्‍यस्‍त होने वाला है। मित्रों का सहयोग आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा।यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद हो सकती है, लेकिन सचेत रहें।
Aaj ka Rashifal 26-August

कुंभ

मेहनत के दम पर आज आपका असर लोगों पर रहेगा।  धन और कीर्ति में भी वृद्धि होगी और मित्रों की ओर से आपको सहयोग मिलेगा। माता-पिता आपके लिए मार्गदर्शका काम करेंगे। कोर्ट-कचहरी व सरकारी कार्यालयों में रुके काम मनोनुकूल रहेंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। लेन-देन में जल्दबाजी बिलकुल न करें।किसी मामले में जरूरी फैसला लेने में आपकी मदद करेंगे। आज शत्रुओं का नाश होगा और परिवार में खुशी आएगी। आज आपकी अंदरूनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। आज उन लोगों से सावधान रहें जो आपको ग़लत राह पर ले जाने की सोचते हैं।

Rashi आज का राशिफल Rashifal Rashifal 17 August 2020

मीन

आय बनी रहेगी। धैर्य रखें। किसी दुष्ट व्यक्ति से हानि की आशंका है, सावधान रहें। किसी रिश्‍तेदार की तरफ से आपको मान प्राप्ति हो सकती है। आज का दिन आपके लिए मनोरथ सिद्धिकारक है। आज के दिन धन लगाने से पहले वरिष्ठ की राय और सोच-विचार बेहद जरूरी है, भविष्य में लाभ दिखा कर कोई बेवकूफ बना सकता है. कर्मक्षेत्र में गपशप कर समय बर्बाद न करें, बड़े अधिकारी इस हरकत से नाराज हो सकते हैं. चमड़े का कारोबारियों को सोचा गया मुनाफा मिलने में संदेह रहेगा.घरेलू स्तर पर भी मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि व निकट की यात्रा संभव है। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें। शारीरिक हानि की आशंका है। क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें।

Most Popular

कस्बाथाना हाइवे पर आए दिन हो रहे हैं हादसे कब जागेगा प्रशासन

कस्बाथाना हाइवे पर आए दिन हो रहे हैं हादसे कब जागेगा प्रशासन हर्षित भार्गव कस्बाथाना बारां l कस्बाथाना कस्बे में नेशनल हाईवे 27 पर आए दिन...

प्रतीकात्मक रूप से हुआ रावण दहन

प्रतीकात्मक रूप से हुआ रावण दहन राजेश मिश्रा हरनावदाशाहजी/बारां,स्मार्ट हलचल| हरनावदाशाहजी कस्बे के मनोहरथाना रोड स्थित लंका चौक में ग्राम पंचायत की ओर से रविवार को...

एमपी के रीवा से मैहर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे दर्शनार्थियों से भरी वाहन पलटी,एक की मौत 13 गम्भीर रूप से घायल 

एमपी के रीवा से मैहर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे दर्शनार्थियों से भरी वाहन पलटी,एक की मौत 13 गम्भीर रूप से घायल  दिनेश यादव...

रंगेहाथ इस हाल में पकडी गई देश की ये मशहूर हीरोइन

रंगेहाथ इस हाल में पकडी गई देश की ये मशहूर हीरोइन स्मार्ट हलचल  नई दिल्ली।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की जांच सीबीआई के साथ...