Homeराज्यउत्तर प्रदेशकानपुर : चकेरी एयरपोर्ट में आज उतरेंगे अभिताभ बच्चन और साउथ के...

कानपुर : चकेरी एयरपोर्ट में आज उतरेंगे अभिताभ बच्चन और साउथ के फिल्म स्टार पवन कल्याण के चार्टर्ड विमान

Abhitabh Bachchan and Pawan Kalyan

सुनील बाजपेई
कानपुर। स्मार्ट हलचल/अयोध्या में विमान की सीमित होने वाली पार्किंग के चलते सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और साउथ के फिल्म स्टार पवन कल्याण के चार्टर्ड विमान आज 21 जनवरी को चकेरी एयरपोर्ट में ही उतरेंगे।
अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और दक्षिण के पवन कल्याण के साथ ही 10 या 11 अति विशिष्ट लोगों के चार्टर्ड प्लेन की पार्किंग चकेरी स्थित एयरपोर्ट पर कराई जाएगी। इस मामले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन भी हर तरह से सतर्क है और लगभग सारी आवश्यक तैयारियां भी पूरी की गई है।
इसके लिए की गई तैयारी के मुताबिक अति विशिष्ट लोगों को अयोध्या छोड़ने के बाद यह प्लेन यहां आएंगे और बाद में अयोध्या से उन्हें लेकर गंतव्य को जाएंगे। बताया बताया गया कि कल प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन 22 जनवरी को अयोध्या में सीमित विमानों की पार्किंग के बंदोबस्त के कारण यह व्यवस्था की जा रही है।
अवगत चलें कि कल 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में देशभर के अति विशिष्ट लोग शामिल होंगे। अयोध्या में सीमित विमानों के पार्किग की व्यवस्था है, जिसमें से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, एक विदेशी मेहमान समेत चार को आरक्षित किया गया है। बाकी पर अति विशिष्ट लोगों को लाने वाले प्लेन उतरेंगे और विभिन्न शहरों में पार्क होंगे। जिसमें कानपुर के एयरपोर्ट पर उतरने वाले चार्टर्ड विमानों में अमिताभ बच्चन और पवन कल्याण के विमान भी शामिल हैं।

RELATED ARTICLES