previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा कलश रिसोर्ट में पूर्व सरपंच सुवालका के विवाह समारोह में एडवाइजरी का...

कलश रिसोर्ट में पूर्व सरपंच सुवालका के विवाह समारोह में एडवाइजरी का उल्लंगन, 25 हजार रू का चालान

 मूलचन्द पेसवानी 
शाहपुरा कोरोना रोकथाम के राज्य सरकार की ओर से जारी की एडवाइजरी की पालना में शाहपुरा उपखंड अधिकारी आईएएस डा. षिल्पा सिंह ने बुधवार को देर सांय बड़ी कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा रोड़ पर डूंगरी चोराहा स्थित कलष रिसोर्ट में आयोजित विवाह समारोह में काफी ज्यादा भीड़ के मौजूद होने पर आयोजक रामेष्वर सुवालका के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 25 हजार रू का जुर्माना हाथों हाथ वसूल किया है। रात में की गई इस कार्रवाई के बाद वहां हड़कंप मच गया तथा पुलिस व प्रषासन के अमले को वहां देख कर विवाह समारोह में शरीक होने के लिए पहुंचे लोग भागते नजर आये।
कलष रिसोर्ट में लूलांस ग्राम पंचायत के वर्तमान सरपंच लोकेष सुवालका की बहन पूर्व सरपंच नीलम सुवालका पुत्री रामेष्वर सुवालका का विवाह समारोह आज आयोजित हो रहा था। आज के रिसेप्षन में काफी ज्यादा में भीड़ होने व कई गाड़ियों के रिसोर्ट के बाहर खड़ी होने की सूचना पर उपखंड अधिकारी डा. षिल्पा सिंह व तहसीलदार इन्द्रसिंह ने मौके पर पहुंच कर महामारी एक्ट के तहत कोरोना एडवाइजरी का उल्लगन पाये जाने पर रामेष्वर सुवालका का चालान बनाकर 25 हजार रू बतौर जुर्माना वसूल किया।
उपखंड अधिकारी डा. षिल्पा ने तहसीलदार को रिसोर्ट के खिलाफ भी कार्रवाई प्रस्तावित करने के निर्देष दिए तथा इस विवाह समारोह के शेष कार्यक्रमों में एडवाइजरी की पालना सुनिष्चित करने के लिए तहसीलदार व पुलिस को पाबंद किया है।
देवउठनी एकादषी पर करीब 75 से ज्यादा विवाह समारोह शाहपुरा क्षेत्र में होरहे है। कलष रिसोर्ट में आयोजक रामेष्वर सुवालका के खिलाफ कार्रवाई होने के बाद अन्य विवाह समारोह में हड़कंप मच गया है। उपखंड अधिकारी ने पटवारियों व पालिका कर्मियों की टीमों को मौके पर भेजा है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular