previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान एक वक्त पर बड़े दिलफेंक आशिक थे खिलाड़ी Akshay Kumar, शादी के...

एक वक्त पर बड़े दिलफेंक आशिक थे खिलाड़ी Akshay Kumar, शादी के बाद भी की थी ये बड़ी गलती

जयपुरः अक्षय कुमार की कॉमेडी और एक्शन का डंका बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि दुनिया में बजता है. मगर क्या आप जानते है की कुमार एक वक्त पर इतने दिलफेंक आशिक थे कि लड़कियां उनके लिए अपने हाथ की नसें भी काट लेतीं थीं. जी हां, ये सच है. तो आइए आज जानते है अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे फेक्ट जो आपको चौंका देगें.

अक्षय और रवीना टंडनः दोनों की केमिस्ट्री टिप-टिप बरसा पानी गाने से सामने आई थी, जिसने आग लगा दी थी. दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी, जिसे लोगों का प्यार मिला था. इतना ही नहीं दोनों की शादि के कयास भी लगाए जा रहे थे क्योंकि दोनों पंजाबी परिवार से थे. एक इंटरव्यू में रवीना तो इतना तक कह दिया था कि वे दोनों एक मंदिर में सगाई कर चुके हैं. जिसके बाद हर कोई चौंक गया था.

मगर इसी बीच अक्षय के प्यार के चर्चे रेखा के साथ उठने लगे थे और ये बात भी सामने आई थी की अक्षय ने दो औऱ लड़कियों से सगाई कर रखी थी. फिर रवीना का दिल ऐसा टूटा की वे किसी पर भरोसा नहीं कर पाईं थी औऱ दोनों का ब्रेकअप हो  गया था. हालांकि रवीना ने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी और दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं.

अक्षय औऱ शिल्पा शेट्टीः अक्षय के दिल फेंक नैचर के चलते उऩका नाम फिटनैस क्वीन शिल्पा के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों ने साथ में मैं अऩाड़ी तू खिलाड़ी में काम किया है. वे दोनों मैं फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे. जिसके बाद उऩके प्यार के बोल हर किसी के मुंह पर थें. कहा जाता है कि रवीना और शिल्पा एक दूसरे को इसी के चलते फूटी आँख नहीं सुहाते हैं.

मगर इस प्रेम कहानी का अंत भी जल्दी ही आ गया था, जब अक्षय एक वक्त पर दो-दो एक्ट्रेसेज को डेट कर रहे थे. जी हां अक्षय ने एक बार फिर किसी सुंदरी को धोखा दिया था. उऩ दिनों अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे. इससे पहले शिल्पा और ट्विंकल दोनों बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थी. मगर अक्षय से रिलेशन के चलते दोनों की दोस्ती कुर्बान हो गई थी.

इसके बाद उन्होनें तलाकशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. लोग कहते हैं कि शिल्पा ने राज का घर तोड़ दिया है क्योंकि राज ने अपनी पहली पत्नी को तलाक शिल्पा से शादी करने के लिए दिया था. फिलहाल दोनों का एक बेटा औऱ एक बेटी है.

अक्षय और प्रियंका चोपड़ाः आपको बता दें कि अक्षय  का नाम प्रियंका के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों ने साथ में मुझसे शादी करोगी, ऐतराज, अंदाज जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है. मगर जब दोनों के प्यार के नगमें ट्विंकल के कानों में पड़े तो उन्होनें अक्षय तो शादी या गर्लफ्रेंड दोनों में से एक को चूनने के लिए कहा औऱ बीवी बच्चों वाले अक्षय ने शादी को बचाया था.

जिसके बाद प्रियंका ने फेमस अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी की थी और अमेरिका शिफ्ट हो गई हैं. इस शादी ने भी खासी सुर्खियां बटोरी थी क्योंकि दोनों के बीच का एज गेप काफी ज्यादा था. फिलहाल दोनों अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहें हैं.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular