previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान आपसी लेन-देन में युवक की हत्या, सरेण्डर करने हत्यारा खुन से लथपथ...

आपसी लेन-देन में युवक की हत्या, सरेण्डर करने हत्यारा खुन से लथपथ पहुंचा थाने

जयपुर। मुहाना इलाके में बुधवार दोपहर आपसी लेन-देन में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद खुन से लथपथ हालत में हत्यारा सरेण्ड करने थाने जा पहुंचा। हत्यारे की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया है। पुलिस आरोपित हत्यारे से पूछताछ कर रही है।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि मृतक कृष्णा गडोतिया (37) है, जिसकी लाश आनंद विहार विस्तार मुहाना स्थित रमेश मीणा के मकान में मिली है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब साढ़े 3 बजे रमेश मीणा खुन से लथपथ हालत में मुहाना थाने पहुंचा।

जिसे देखकर थाने में मौजूद पुलिसमकर्मी सकते में आ गए। उसने पुलिस को बताया कि परिचित कृष्णा गडोतिया उसके घर आया हुआ था। आपसी लेन-देन की बात को लेकर दोपहर में उससे विवाद हो गया। गुस्से में धारदार हथियार से वार कर कृष्णा गडोतिया की हत्या कर दी है।

दंग रह गई पुलिस – हत्या के बाद सरेण्ड करने पहुंचने रमेश मीणा की बात सुनकर पुलिस दंग रह गई। शव के बारे में पूछने पर बताया कि उसके घर पर ही कृष्णा की लाश पड़ी हुई है। आरोपित रमेश मीणा की निशादेही पर पुलिस आनंद विहार विस्तार मुहाना स्थित उसके मकान पर पहुंची। वहां कमरे में कृष्णा गडोतिया का लहुलुहान हालत में शव फर्स पर पड़ा मिला।

मौके पर पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। हालांकि, हत्या के पीछे किसी ओर कारण के होने के बारे में पुलिस ने मना नहीं किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने के साथ ही हथियार बरामदगी के प्रयास कर रही है।

Most Popular

करणवास में दिखा पैंथर, ग्रामीणों में दहशत

बागोर :- (विष्णु विवेक शर्मा) थाना क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में खेतो की राह में पैंथर देखने की बात गांव में जिसने भी सुनी...

COVID-19: सिंगापुर के मंत्री चान चुन सिंग ने कहा, दुनिया से खुद को काटे रखना कोई विकल्प नहीं

सिंगापुर: सिंगापुर के व्यापार और उद्योग मंत्री चान चुन सिंग ने बुधवार को कहा कि देश को...

शहर में शादी समारोह में कोविड़ नियमो की धज्जियां उड़ाने वाले आयोजनकर्ताओं के काटे चालान

जयेश पारीक भीलवाड़ा। कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर आज जिला प्रशासन द्वारा गठित टीम ने शहर में चल रहे विभिन्न शादी समारोह...

राजस्थान के पूर्व वित्त मंत्री सुराणा का निधन, सीएम गहलोत ने जताया शोक

बीकानेर: राजस्थान के पूर्व वित्त मंत्री माणिक चंद सुराणा का बुधवार सुबह जयपुर में निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे. उनका अंतिम संस्कार...
We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications