राज्य सरकार द्वारा जारी वीकेंड कर्फ्यू के तहत सीकर शहर में छाया सन्नाटा

राज्य सरकार द्वारा जारी वीकेंड कर्फ्यू के तहत सीकर शहर में छाया सन्नाटा

अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप द्वारा बार-बार किया जा रहा है शहर का दौरा

 सुरेश नेमीवाल

सीकर। राजस्थान सरकार द्वारा राज्य में वीकेंड कर्फ्यू के तहत शुक्रवार शाम से ही शहर में सन्नाटा छाया हुआ है जहां आवश्यक सेवाओं से संबंधित ही चल रही है एवं बाकी सभी दुकाने एवं प्रतिष्ठान बंद पड़े हैं,वहीं शहर के लोग भी कर्फ्यू में पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं जहां वह अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप द्वारा कर्फ्यू की पालना करवाने के लिए लगातार शहर का बार-बार दौरा भी किया जा रहा है इसके अतिरिक्त जिला प्रशासन द्वारा बनाई गई टीम भी पूरे शहर का दौरा कर रही है एवं कर्फ्यू की सख्ती से पालना करवा रही है।
जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि शहर में शुक्रवार शाम से वीकेंड कर्फ्यू लागू किया गया है जहां शुक्रवार शाम को ही बाजार बंद करवा दिए गए थे और आवश्यक सेवाएं जैसे -राशन की दुकान, फल सब्जी मंडी आदि ही खुली है। राष्ट्रदीप ने बताया कि शहर के लोग भी कर्फ्यू की पालना काफी अच्छे से कर रहे हैं और अनावश्यक रूप से घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं एवं हमारे द्वारा बार-बार शहर का दौरा किया जा रहा है।

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान दांतारामगढ़ रहा पूर्णतया बंद
एसडीएम अशोक रणवां ने गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर चार दुकानों को किया सीज

उपखंड अधिकारी अशोक कुमार रणवां ने दांता कस्बे में स्थित चार दुकानों को गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 19 अप्रैल तक के लिए सीज कर दिया। उपखंड अधिकारी अशोक कुमार रनवां ने बताया कि दांता कस्बे में दो टेलर की दुकान और दो किराना की दुकानों में अनावश्यक रूप से बिना मास्क लगाए व्यक्ति बैठे दिखाई दिए जिस पर प्रशासन ने उक्त चारों दुकानों को 19 अप्रैल तक के लिए सीज कर दिया। उपखंड अधिकारी ने बताया कि दांतारामगढ़ उपखंड क्षेत्र में विकेंड कर्फ्यू को लेकर लोगों ने काफी सहयोग किया और पूर्णतया अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर कोरोना महामारी की लड़ाई में अपना सहयोग दिखा रहे हैं। एसडीएम ने आमजन से अपील की है कि बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकले और अतिआवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकले, किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होने पर चिकित्सक को दिखाएं।
वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से थानाधिकारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाल रखा है और बिना मास्क के बाहर घूमने वाले लोगों के पुलिस द्वारा चालान किए जा रहे हैं।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |