previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश आजमगढ़ मे भीषण हादसे से दहला यूपी,चार लोगों को हो गई तड़प-तड़प...

आजमगढ़ मे भीषण हादसे से दहला यूपी,चार लोगों को हो गई तड़प-तड़प कर मौत,मची हाहाकार

आजमगढ़ मे भीषण हादसे से दहला यूपी,चार लोगों को हो गई तड़प-तड़प कर मौत,मची हाहाकार

(स्मार्ट हलचल शीतल निर्भीक)
लखनऊ।उत्तर-प्रदेश के आजमगढ़ में शनिवार की रात करीब 12:00 बजे मजदूरों से भरी मैजिक सामने से आ रहे हैं बालू लदे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के बाद मैजिक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मैजिक में सवार चार लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहीद का बलिदान बेकार नहीं जाएगा! राजेंद्र प्रसाद नागा

बताया जाता है कि रात में मजदूरों को लेकर एक टाटा मैजिक आजमगढ़ की ओर जा रही थी। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बगही डाढ पुल के पास रास्ता सकरा होने से टाटा मैजिक सामने से आ रहे बालू लदे ट्रक से टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि टाटा मैजिक के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। भीषण दुर्घटनाके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे बीच-बचाव में जुट गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार घायलों को मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने हालत गंभीर देख सभी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया घायल वाराणसी के रोहनिया के निवासी बताए जा रहे हैं।

पुलवामा में शहीद हुए शहीदों को श्रद्धांजलि

मंडलीय अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एके सिंह ने बताया कि रात में यहां 3 शव व 5 घायल आये थे।एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।4 को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Most Popular