previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा प्राईवेट हाॅस्पिटलो में नर्सिंग कर्मियों पर हो रहे शोषण अत्याचार के विरोध...

प्राईवेट हाॅस्पिटलो में नर्सिंग कर्मियों पर हो रहे शोषण अत्याचार के विरोध में उतरे नर्सिंगकर्मी

प्राईवेट हाॅस्पिटलो में नर्सिंग कर्मियों पर हो रहे शोषण अत्याचार के विरोध में उतरे
नर्सिंगकर्मी

भीलवाड़ा  नर्सिंग छात्र संगठन भारत के जिला महासचिव विश्वजीत सिंह शक्तावत के नेतृत्व में सोशल डिस्टेसिंग की पालना करते हुये मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री राजस्थान सरकार के नाम का ज्ञापन नर्सिंग छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला कलेक्टर को नर्सिंग कर्मियो के साथ किये जा रहे शोषण को लेकर ज्ञापन सौंपा।
जिला महासचिव शक्तावत ने बताया कि ज्ञापन में गांवों में जोलाछाप बंगाली डाॅक्टरों द्वारा मरीजो की जान व माल के साथ खिलवाड़ कर उनका शोषण करने, प्राईवेट हाॅस्पिटलो में नर्सिंग कर्मियों पर हो रहे अत्याचार और शोषण तथा बिना डिग्री डिप्लोमा व बिना अनुभव के होने पर भी उन्हें कार्य पर रखने, नर्सिंग स्टाॅफ को न्यूनतम वेतनमान से भी आधा वेतन पर काम कराकर उनके शोषण को रोकते हुये न्यूनतम वेतनमान दिलाने, डिग्री व डिप्लोमा नर्सिंक स्टाॅफ को मेडिसीन रखने व लिखने का अधिकार देने, उदयपुर में नर्सिंग स्टाॅफ के साथ एम.बी.बी.एस. व अन्य छात्रों के द्वारा अमानवीय हरकतों पर सख्त कार्यवाही करने, राजस्थान सीएचओ भर्ती में चयनित अभ्यर्थियो को जल्द से जल्द नियुक्ति देने, ऐम्स 80ः20 पर सख्त कानून करने आदि मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।
मांगों का जल्द एव उचित निराकरण नहीं किया जाने पर संगठन के द्वारा राजस्थान के हर जिले में धरना प्रदर्शन व भूख हड़ताल करने के लिये मजबूर होने तथा इस दरमियान कोई नुकसान होने पर समस्त जिम्मेदारी राजस्थान सरकार की होने की बात ज्ञापन में कही गई क्यो कि पूर्व में भी 15.जनवरी को ज्ञापन देने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हुई।
इस दौरान जिला महासचिव विश्वजीत सिंह शक्तावत, जिला सचिव दिनेश खटीक, मीडिया प्रभारी कमलेश कीर, नीरज दाधीच, लक्ष्मीलाल सैन, राजकुमार खटीक, पुष्पेन्द्र पारीक, आदि कई नर्सिंगकर्मी मौजूद थे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular