previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा बिजली निगम के कर्मचारी से बिल राशि के 4 लाख रुपए लूटने...

बिजली निगम के कर्मचारी से बिल राशि के 4 लाख रुपए लूटने के आरोप में तीन गिरफ्तार

एम नागौरी l

previous arrow
next arrow
Slider

भीलवाड़ा / जिले के मंगरोप थाना पुलिस ने बिजली निगम से जुड़े एक व्यक्ति से से लाखों रुपये की नकदी लूटने की वारदात का राजफाश करते हुये तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।
मंगरोप थाना प्रभारी स्वागत पांडया ने बताया कि मंगरोप निवासी रामप्रसाद खटीक 27 जुलाई 20 को बिजली बिल के तीन से चार लाख रुपये का कलेक्शन कर आमली पुरावतान से बाइक पर हमीरगढ़ होता हुआ मंगरोप रोड पर दोपहर 12-1 बजे मंगरोप से 2-3 किलोमीटर पहले पहुंचा कि पीछे से आई दो बाइक पर सवार चार युवकों ने रामप्रसाद की बाइक रुकवा कर उसके साथ मारपीट कर रुपये रखा बैग छीन लिया और मंगरोप की ओर भाग गये। पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले का खुलासा करने के लिए एसपी विकास शर्मा व एएसपी गजेंद्र सिंह जौधा के निर्देशन व डीएसपी सदर रामचंद्र के सुपरविजन में गठित टीम ने अथक प्रयास के बाद आमली पुरावतान निवासी विष्णु पुत्र रामप्रसाद शर्मा, कल्याणपुरा, मंगरोप निवासी राजू पुत्र मांगीलाल गुर्जर व छोटू पुत्र गिरधारी गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। पांडया ने बताया कि प्रताप नगर थाने में हत्या व लूट के मामले में गिरफ्तार राजेंद्र कुमार उर्फ राजू जाट पुत्र भंवर जाट निवासी आमली पुरावतान ने पूछताछ में रामप्रसाद खटीक के साथ उसके व साथियों द्वारा लूट की वारदात करना कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने विष्णु गुर्जर, राजू गुर्जर व छोटू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।
ये थे टीम में शामिल :-
थाना प्रभारी स्वागत पांडया, एएसआई चिरागअली, राजेंद्र कुमार, लेखराज, दिनेश, मुकेश, जितेंद्र, राजधर, राघवेंद्र सिंह व नारायण शामिल हैं।

Most Popular