previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय BJP के पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी का जन्मदिन आज, PM मोदी...

BJP के पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी शुभकामनाएं

नई दिल्लीः बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मुरलीमनोहर जोशी का आज अपना 86वां जन्मदिन मना रहें हैं. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जोशी को 86वें जन्मदिन पर बधाई दी है और कहा उनके योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्होंने एक मंत्री के साथ-साथ एक सांसद के रूप में भी अनुकरणीय योगदान दिया है.

इस मौके पर पीएम मोदी ने खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है कि मुरली मनोहर जोशी जी को जन्मदिन की बधाई, भारत के वरिष्ठ एवं सम्मानित नेताओं में से एक. पूरी जिंदगी उन्होंने भारत के विकास के लिए काम किया है. उन्होंने एक मंत्री के साथ-साथ एक सांसद के रूप में भी अनुकरणीय योगदान दिया है. ईश्वर से कामना है कि वे दीर्घायु और स्वस्थ रहें.

इस मौके पर देशभर से नेता और बड़ी हस्तियां उन्हें शुभकामनाएं दे रहें हैं. आपको बता दें कि मुरली मनोहर जोशी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष हैं और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रहे चुके हैं. वे बीजेपी के उऩ वरिष्ठ नेताओं में से एक है, जिनका पार्टी के हर छोटे-बड़े निर्णयों में काफी योगदान औऱ दबदबा रहता है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular