previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय बॉलीवुड ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर NCB का...

बॉलीवुड ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर NCB का छापा, बरामद हुई ड्रग्स

काफी समय से बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर कोई अपडेट नहीं था लेकिन मंगलवार को अचानक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर छापा मारा जहां से ड्रग्स बरामद हुए हैं। इसके बाद एक बार फिर करिश्मा को पूछताछ के लिए NCB का समन जारी हो गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी करिश्मा और दीपिका की 2017 की एक चैट लीक हुई थी जहां दोनों हैश और वीड की बातें कर रही थीं जिसके बाद दोनों को ही ड्रग्स मामले में पूछताछ का समन जारी किया गया था।

 

deepika-padukone-s-manager-karishma-summoned-by-ncb-after-drugs-were-found-at-her-home-in-a-raid

 

अब करिश्मा से एक बार फिर बॉलीवुड के ड्रग्स केस को लेकर पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि हाल ही में इस केस में NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में लगातार लिंक ढूंढकर लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

कर चुकी हैं इंकार

इससे पहले NCB के साथ पूछताछ में करिश्मा साफ कह चुकी हैं कि दीपिका पादुकोण अपनी सेहत के लिए बहुत सजग रहती हैं और उन्होंने कभी कोई ड्रग्स नहीं लिए। करिश्मा ने दीपिका के ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार करते हुए कहा था कि दीपिका ने कभी ड्रग्स नहीं लिए।

नहीं मिली है क्लीन चिट

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद NCB ने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी थी। अब करिश्मा के घर वापस ड्रग्स बरामद होने के बाद और उन्हें पूछताछ का समन भेजे जाने के बाद देखना है कि क्या दीपिका से भी वापस पूछताछ होती है।

यूं आया दीपिका का नाम

दीपिका पादुकोण से 2017 में हुई एक ड्रग्स चैट के सिलसिले में पूछताछ हो रही है। इस चैट में दीपिका, अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से माल के बारे में पूछते हुए दिखाई दीं। चैट लीक होने क बाद दीपिका पादुकोण को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया।

कड़ी पूछताछ में ये हुआ हाल

रिपोर्ट्स की मानें तो NCB की पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो पड़ी थीं। NCB के अधिकारियों ने उनसे गुज़ारिश करते हुए कहा कि बेहतर होगा कि वो इमोशनल कार्ड ना खेलें और सच बताएं।

डूब लेने की बात कुबूली

NCB से पूछताछ में दीपिका ने ड्रग्स के बारे में चैट की बात को कुबूल किया। हालांकि उन्होंने ड्रग्स लेने की बात मानने से इंकार कर दिया। दीपिका ने बताया कि उनका पूरा ग्रुप डूब लेता है जो ड्रग्स नहीं होती है।

करण जौहर की पार्टी

गौरतलब है कि करण जौहर की पार्टी से भी दीपिका पादुकोण का वीडियो सामने आया था जिसमें दीपिका नशे में धुत नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में सभी को ड्रग्स के नशे में धुत बताकर मीडिया में चलाया जा रहा था। हालांकि इस वीडियो को NCB से क्लीन चिट मिलने की खबरें हैं।

कोको की तस्वीरें

वहीं फैन्स ने दीपिका पादुकोण की एक बड़े क्लब कोको से निकलते तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है। ये क्लब प्राईवेट पार्टियों के लिए मशहूर है। सोशल मीडिया का कहना है कि तस्वीरों में दीपिका ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं।

डिप्रेशन की ब्रांड एंबैज़डर

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन की ब्रांड एंबैज़डर हैं। वो खुद एक संस्था से जुड़ी हैं जो इन समस्याओं पर बात करता है। दीपिका ने अपने बारे में बात करते हुए माना था कि वो खुद डिप्रेशन का शिकार थीं।

सुशांत की मौत के बाद ट्वीट

सुशांत की मौत के बाद दीपिका पादुकोण ने मेंटल हेल्थ और मानसिक रोगियों को लेकर काफी बड़ा ट्वीट किया था और कहा था कि हमें इसकी ज़रूरत पर ध्यान देना चाहिए।

बहुत बड़ी लीगल टीम

दीपिका के केस को बहुत बड़ी लीगल टीम मैनेज कर रही है, ऐसी खबरें हैं। माना जा रहा था कि 12 लोगों की लीगल टीम ने उनकी तरफ से इस केस को रफा दफा करने की पूरी कोशिश की है।

 

 

Most Popular

गहलोत का सीएम पद बचाया, तो क्या बेलगाम हो गए समर्थक मंत्री और कांग्रेसी विधायक !

जयपुर । राजस्थान में अशोक गहलोत ने अपना मुख्यमंत्री पद क्या बचाया, पद बचाने के बाद से गहलोत समर्थक मंत्री और कांग्रेसी विधायक बेलगाम हो...

कृषि बिल कानून : प्रियंका गांधी बोली- किसानों से सब कुछ छीना जा रहा है और पूंजीपतियों को सबकुछ बेचा जा रहा है

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को हरियाणा पुलिस द्वारा शंभू सीमा पर आंदोलनकारी पंजाब के किसानों को तितर-बितर करने के लिए...

देव दीपावली पर वाराणसी जा सकते हैं PM मोदी

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 नवंबर को 'देव दीपावली' के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं। इस अवसर पर वह वाराणसी...

वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 का बिजनेस पर प्रभाव

समय मनुष्य का मित्र और शत्रु दोनों ही है । अपनी मित्रता और शत्रुता का परिचय समय ने वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 में लॉक-डाउन...