गोस्वामी समाज के समाधिस्थल परिसर में बोरिंग एवं हाईमास्ट लाइट का शुभारंभ।

गोस्वामी समाज के समाधिस्थल परिसर में बोरिंग एवं हाईमास्ट लाइट का शुभारंभ।

लोकेश कुमार गुप्ता

चाकसू (स्मार्ट हलचल) आदर्श नगर स्थित गोस्वामी समाज के समाधीस्थल परिसर में मूलभूत आवश्यकताओं एवं सुविधाओं के लिए समाज के प्रतिनिधियों द्वारा बार बार विधायक एवं महापौर से अनुरोध किया जा रहा था। प्रयास रंग लाए एवं बुधवार को आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रफीक खान, जयपुर मेयर श्रीमती मुनेश गुर्जर ने स्थानीय पार्षद एवं गोस्वामी समाज के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में पानी की सुविधा के लिए सिंगल फेज बोरिंग का विधिवत करतल ध्वनि के मध्य शुभारंभ किया। इसी के साथ परिसर में रोशनी की स्थाई व्यवस्था के लिए मौके पर ही हाईमास्ट लाइट लगवाकर समाज की मुख्य मांग पूरी कर दी।


कार्यक्रम आरंभ होने पर समाज के अध्यक्ष गोविंद पुरी गोस्वामी, पूर्व सरपंच चकवाडा एवं समाजसेवी
भगवान सहाय पुरी,संरक्षक शैतान पुरीजी गोस्वामी गोस्वामी कैलाश भारती जाबड़ , कैलाशपुरी तीतरिया ,गोपालगिरि गोस्वामी चाकसू , शिक्षाविद कमलपुरी,किशनपुरी आदि ने अतिथियों का माल्यार्पण कर साफा बंधवाते हुए भव्य स्वागत किया।
इस कड़ी में महिला शक्ति भी पीछे नहीं रही तथा मेयर श्रीमती मुनेश गुर्जर का चुनरी ओढ़ाकर एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर भावभीना स्वागत किया।
विधायक रफीक खान एवं मेयर मुनेश गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर है।समाज के समाधी स्थल पर जो भी मूलभूत आवश्यकताएं होगी ,एवं उनके स्तर पर हल होगी, अवश्य पूरी करेंगे। समाज की मांग के अनुसार चारदीवारी सुरक्षा का निर्माण कार्य,एक सामुदायिक भवन का निर्माण , छात्रावास एवं समाधि के लिए अन्यत्र एक ओर भूमि आवंटन का मामला उच्च स्तर पर वार्ता कर हल करने का प्रयास करेंगे।
कार्यक्रम में महिलाओं की भागीदारी उत्साहवर्धक रही
एवं समाज के गणमान्य लोगों में कमलपुरी,हरिपुरीजी
,सुशीलपुरी,महेशपुरी,योगेशजी, बाबुलालजी,राजुजी
छुट्टनपुरी रमेश पुरी जयसिंह पुरा खोर, अमरीश पुरी,कैलाश पुरी बीरासणा,राकेश जी, चाकसू से हनुमानपुरी, गोपाल गिरि गोस्वामी, अरविंद पुरी,नारायणपुरी, नवरत्न पुरी सहित अन्य लोगों ने भागीदारी निभाई।समाज के पदाधिकारियों ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा समाज के उपस्थित लोगों को बधाई दी।
फोटो -गोस्वामी समाज पदाधिकारियों ने मेयर एवं विधायक का किया सम्मान।
2-विधायक एवं मेयर को मांगपत्र देते समाज के पदाधिकारी