previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा चारागाह के सैंकडों हरे पेड़ काटे तहसीलदार ने धरदबोचा

चारागाह के सैंकडों हरे पेड़ काटे तहसीलदार ने धरदबोचा

आज़ाद नेब

जहाज़पुर l हनुमान नगर थाना क्षेत्र के मायला पोलिया गांव के रास्ते में खाली पड़ी चारागाह भूमि पर कब्जा करने की नियत से एक व्यक्ति ने सैकड़ों हरे नीम के पेड़ काट दिये।

सूचना मिलतें ही तहसीलदार मुकुंद सिंह ने मौके पर पहुंचे, मौके पर मौजूद एक बोलेरो गाड़ी एवं मिनी ट्रक को पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने मिनी ट्रक एवं बोलेरो को धारा 207 के अन्तर्गत जब्त किया।

इस मामले में तहसीलदार मुकुंद सिंह का कहना है कि सरकारी भूमि पर वर्षों पुराने नीम के पेड़ों को काटने की शिकायत मिलने पर जब मे मौके पर पहुंचा तो वहां पर एक मिनी ट्रक व एक बोलेरो गाड़ी के साथ कई जने मौजूद थे, जिनको मैंने पुलिस के सुपुर्द कर दिया था तथा कटे हुए पेड़ों को ग्राम पंचायत के सुपुर्द कर दिया। हरे पेड़ों की कटाई के संबंध में जल्दी ही उपखंड अधिकारी के यहां नियमानुसार मुकदमा दर्ज करवाकर पेड़ों को नीलाम किया जाएगा।

हनुमान नगर थाने के कार्यवाहक प्रभारी एएसआई ओमप्रकाश मीणा का कहना है कि तहसीलदार मुकुंद सिंह द्वारा हमें दो वाहन सुपुर्द किए थे जिनको हमने बिना दस्तावेजों के पाए जाने पर जप्त कर लिया है। उन वाहनों में किसी तरह की कोई लकड़ी नहीं भरी हुई थी तथा किसी भी व्यक्ति को हमारे सुपुर्द नहीं किया।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular