previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा छात्रवृत्ति मांग पत्र" अभियान के प्रथम दिन 500 पत्र एबीवीपी को प्राप्त...

छात्रवृत्ति मांग पत्र” अभियान के प्रथम दिन 500 पत्र एबीवीपी को प्राप्त हुए 

भीलवाडा l बृजेश शर्मा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला संयोजक रोनक हिंगड़ ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा दिये आदेश जिसमें छात्रवृत्ति नहीं देने की बात कही इसकी कड़ी निंदा करते हुए विरोध किया। हाल ही में सरकार द्वारा बिना एग्जाम लिए प्रमोट किए गए विद्यार्थियों को द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की छात्रवृत्ति नहीं देने का निर्णय लिया है।

इसी को लेकर भीलवाड़ा जिला संयोजक हिंगड़ द्वारा “छात्रवृत्ति मांग पत्र” अभियान के तहत जिले की सभी छात्रों से यह अपील की है कि वह एक पत्र उच्च शिक्षा मंत्री के नाम एक पत्र लिखें और अपनी समस्याओं से अवगत कराएं ताकि छात्रों के लिए बंद की गई छात्रवृत्ति को पुनः शुरू किया जा सके।

इस मामले को लेकर हीगड़ जिला संयोजक एबीवीपी ने बताया कि यह अभियान पूरे जिले भर में चलाया जा रहा है। इसमें विद्यार्थी अपनी छात्रवृत्ति की मांग कर रहे हैं और अपने परिवार की समस्याओं को बताते हुए शिक्षा से वंचित ना रहे इसे लेकर अपनी समस्याओं को बताते हुए सरकार से छात्रवृत्ति की मांग कर रहे हैं।
हिंगड़ ने बताया कि तीन दिवसीय अभियान के तहत आज पहले दिन पूरे जिले से आज 500 से भी ज्यादा पत्र प्राप्त हुए।
गुलाबपुरा नगर मंत्री अक्षिता माहेश्वरी ने बताया कि इन सभी पत्रों को एकत्र कर डाक के माध्यम से प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री को भेजा जाएगा और सरकार को छात्रों की समस्याओं से अवगत कराने का काम एबीवीपी द्वारा किया जा रहा है ।

Most Popular