Homeराष्ट्रीयमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी: कहा-राम मंदिर समारोह...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी: कहा-राम मंदिर समारोह में उन्हें कोई बचा नहीं पाएगा….

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी: कहा-राम मंदिर समारोह में उन्हें कोई बचा नहीं पाएगा….Chief Minister Yogi Adityanath

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भेजा ऑडियो मैसेज

 राजेश कोछड़

लखनऊ- स्मार्ट हलचल/खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अपने मैसेज में ये भी कहा कि जरूरत पड़ने पर राजनीतिक हत्याएं भी करेंगे।खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है।

पन्नू ने ऑडियो मैसेज भेजा है। इसमें कहा गया है कि पुलिस ने अयोध्या में खालिस्तान समर्थक 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ झूठा केस बनाया जा रहा है।

उसने कहा है कि 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहा राम मंदिर समारोह आपको (मुख्यमंत्री योगी) SFJ से कोई बचा नहीं पाएगा। जरूरत पड़ने पर राजनीतिक हत्याएं करेंगे।

SFJ की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा। 24 घंटे के अंदर अयोध्या में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने 3 संदिग्धों को पकड़ा है।

वॉइस रिकॉर्ड कर भेजा गया है मैसेज
सुरक्षा एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, CM योगी को भेजे धमकी भरे मैसेज में वॉइस रिकॉर्डिंग भेजी गई है। यह रिकॉर्डिंग यूनाइटेड किंगडम (UK) की लोकेशन से मिली है।

फिलहाल, इस मैसेज से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सुरक्षा एजेंसी जल्द ही गिरफ्तार 3 युवकों से भी पूछताछ कर सकती है।

RELATED ARTICLES