previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान उपचुनाव की रणनीति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ली बैठक, CM...

उपचुनाव की रणनीति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ली बैठक, CM ने कहा-‘सभी चारों सीट जितनी ही है

जयपुरः प्रदेश में चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने मंथन शुरू कर दिया है. उपचुनावों में जीत को लेकर पार्टी की रणनीति बनाने के लिए बैठकों का दौर शुरू हो गया है. इसी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिकिस्ता मंत्री डॉ. रघु शर्मा सहित अन्य पार्टी नेताओं के साथ बैठक की.

उपचुनावों में एक बार फिर कांग्रेस का परचम लहराना हैः

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपचुनावों को लेकर रणनीति बनाते हुए कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनता और एकजुटता से ही होने वाले उपचुनावों में हमें एक बार फिर कांग्रेस पार्टी का परचम लहराना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उपचुनावों में सभी सीटों पर पार्टी की जीत हो इस लक्ष्य के साथ काम करें. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को मंत्रियों और पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे.

बैठक में पार्टी के कई नेता रहे मौजूदः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ बैठक में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, धर्मेंद्र राठौड़, रतन देवासी, श्रवण सिंह राठौड़, खीमाराम चौधरी, डॉ. भवी मीणा, राम सिंह कस्वा, मुकेश कुमावत, सत्येंद्र भारद्वाज सहित अन्य पार्टी नेता मौजूद थे.

मुख्यमंत्री ने उपचुनावों में चारों सीटे जीतने का दिया मंत्रः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान पार्टी नेताओं से कहा कि सभी इस टारगेट को लेकर काम करें कि पार्टी को चारों सीटों पर होने वाले उपचुनानों में सभी सीटों पर जीत हासिल करनी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार भी कांग्रेस पार्टी की ही बने इस संकल्प के साथ ही मैं भी काम कर रहा हूं और आशा करता हूं की आप सभी भी ये बात ध्यान में रखकर कार्य करें. उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही प्रदेश में कांग्रेस की दुबारा सरकार बन सकेगी.

Most Popular