पंडेर में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करना एक दुकानदार को पड़ा भारी

पंडेर में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करना एक दुकानदार को पड़ा भारी

स्मार्ट हलचल भागचंद टेलर
पंडेर:- 11 अप्रैल उपतहसील पंडेर कस्बे में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बार-बार कोरोना गाइडलाइन की पालना के नियमों की जानकारी देने के बावजूद भी दुकानदारों, व्यापारियों द्वारा कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना व उल्लंघन करना रविवार को एक व्यापारी को महंगा पड़ गया।
जानकारी के अनुसार जहाजपुर तहसीलदार मुकुंद सिंह शेखावत ने मय टीम के साथ रविवार को पंडेर कस्बे में मेन बस स्टैंड पर स्थित शिव टेक्सटाइल वस्त्र की दुकान पर आकस्मिक निरीक्षण कर व्यापारी द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने एवं अवहेलना, उल्लंघन करने पर व्यापारी की रविवार से दो दिन के लिए दुकान सीज कर दी। वही इस कार्रवाई से अन्य व्यापारियों में हड़कंप मच गया। तहसीलदार मुकुंद सिंह शेखावत ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी।
कोविड-19 की दूसरी लहर के प्रसार को रोकने हेतु भारत सरकार के अनुक्रम में गृह विभाग राजस्थान सरकार के आदेश व दिशा निर्देशों फेस मास्क, सामाजिक दूरी एवं मानक संचालन प्रक्रिया आदि दिशा निर्देश जारी किए गए।
जिला कलेक्टर महोदय भीलवाड़ा के निर्देशों की अनुपालना एवं इंसीडेंट कमांडर उपखंड अधिकारी जहाजपुर के आदेश की पालना में संयुक्त प्रवर्तन दल द्वारा रविवार को आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |