previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय बिहार चुनाव : दरभंगा में विपक्ष पर गरजे PM मोदी, कहा- नौकरी...

बिहार चुनाव : दरभंगा में विपक्ष पर गरजे PM मोदी, कहा- नौकरी देने को पैसा कमाने का जरिया बनाया

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को संबोधित कर रहे हैं।

पहले की सरकार का एक मंत्र था, पैसा हज़म, परियोजना खत्म : PM मोदी
पहले के समय, जो लोग सरकार में थे, उनका मंत्र रहा है- पैसा हज़म, परियोजना खत्म। उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया। मिथिलांचल को जोड़ने वाले कोसी महासेतु के साथ क्या-क्या हुआ, ये तो आप भलीभांति जानते हैं।

बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे : PM मोदी
बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे। बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार को लूटने वालों को फिर हराएंगे।

दीवाली और छठ पूजा तक मुफ्त में राशन की व्यवस्था की गई : PM मोदी
कोरोना के इस संकट काल में हमने ये भी कहा था कि हर गरीब को मुफ्त अनाज देंगे। 8 महीने तक इस देश का कोई व्यक्ति भूखा न सो जाए इतनी बड़ी व्यवस्था कोरोना काल में हम कर पाए। आज बिहार के भी गरीबों के लिए दीवाली और छठ पूजा तक मुफ्त में राशन की व्यवस्था की गई है।

हर गरीब बहन-बेटी की रसोई में मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाया : PM मोदी
उज्जवला योजना ने बिहार की भी करीब 90 लाख महिलाओं को लकड़ी के धुएं से मुक्त किया है। हमने कहा था- हर गरीब को 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे। आज बिहार के भी हर गरीब को ये सुविधा मिल रही है।

हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे : PM मोदी
हमने कहा था- हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे- आज करीब-करीब एक लाख करोड़ रुपए की सीधी मदद किसान के खाते में जमा कराई जा चुकी है। हमने कहा था- हर गरीब का बैंक खाता खोलेंगे- आज 40 करोड़ से ज़्यादा गरीबों का बैंक खाता खुल चुका है।

Most Popular

गहलोत का सीएम पद बचाया, तो क्या बेलगाम हो गए समर्थक मंत्री और कांग्रेसी विधायक !

जयपुर । राजस्थान में अशोक गहलोत ने अपना मुख्यमंत्री पद क्या बचाया, पद बचाने के बाद से गहलोत समर्थक मंत्री और कांग्रेसी विधायक बेलगाम हो...

कृषि बिल कानून : प्रियंका गांधी बोली- किसानों से सब कुछ छीना जा रहा है और पूंजीपतियों को सबकुछ बेचा जा रहा है

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को हरियाणा पुलिस द्वारा शंभू सीमा पर आंदोलनकारी पंजाब के किसानों को तितर-बितर करने के लिए...

देव दीपावली पर वाराणसी जा सकते हैं PM मोदी

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 नवंबर को 'देव दीपावली' के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं। इस अवसर पर वह वाराणसी...

वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 का बिजनेस पर प्रभाव

समय मनुष्य का मित्र और शत्रु दोनों ही है । अपनी मित्रता और शत्रुता का परिचय समय ने वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 में लॉक-डाउन...