previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान Dausa: ACB का बड़ा धमाका, घूसखोर SDM पिंकी मीणा और SDM पुष्कर...

Dausa: ACB का बड़ा धमाका, घूसखोर SDM पिंकी मीणा और SDM पुष्कर मित्तल को 5-5 लाख की रिश्वत लेते किया ट्रैप

दौसा: जयपुर एसीबी ने दौसा में बड़ा धमाका किया है. घूसखोर बांदीकुई SDM पिंकी मीणा और दौसा SDM पुष्कर मित्तल को ट्रैप किया है. एसीबी की टीम ने दोनों को 5-5 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है. एसीबी की यह कार्रवाई DG बीएल सोनी और ADG दिनेश एमएन के निर्देश पर हुई है. कार्रवाई को ASP नरोत्तम वर्मा और  CI नीरज भारद्वाज ने अंजाम दिया है.

सड़क निर्माण का काम करने वाली एक कंपनी से घूस मांगी थी:
मिली जानकारी के अनुसार दौसा जिले के दोनों Ras अफसरों ने सड़क निर्माण का काम करने वाली एक कंपनी से घूस मांगी थी. इस दौरान कपंनी पदाधिकारी कई बार समझाते रहे कि वे घूस देने की स्थिति में नहीं है. इस पर इन दोनों अफसरों का कहना था कि खर्चा करोगे तो काम शुरू होने से पेमेंट बनने तक किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. अगर ऐसा नहीं करोगे तो भारी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

जानकारी लीक होने की संभावना के चलते जयपुर की टीम ने किया ट्रैप:
इस पर पीड़ित एसीबी के पास पहुंचे और एसीबी को सूचना दी तो एसीबी ने बुधवार सवेरे दोनों अफसरों को रिश्वत लेते हुए ट्रैप कर लिया. एसीबी डीजी बीएल सोनी ने जयपुर की टीम के साथ ट्रैप इसलिए प्लान किया क्योंकि दौसा टीम से अगर कहीं ट्रैप की जानकारी लीक हो जाती तो इसका मिस यूज हो सकता था. दोनों अफसरों को पुष्कर मित्तल के सरकारी आवास पर ट्रैप किया गया. दोनों से लगातार पूछताछ की जा रही है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular