previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय Delhi ड्यूटी पर जाते पुलिसकर्मी पर युवक ने किया चाकू से हमला...

Delhi ड्यूटी पर जाते पुलिसकर्मी पर युवक ने किया चाकू से हमला पीड़ित घायल

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली से एक बेहद ही हैरतअंगेज मामला आ रहा है, जहां एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया है और खुद भी इस घटना में घायल हो गया है. खबर है कि तिलक नगर इलाके में बुधवार को एक व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

उन्होंने बताया है कि ये घटना तब हुई थी, जब तिलक नगर थाना में तैनात कांस्टेबल मुकेश और उनके सहकर्मी दीपक चौखंडी इलाके में जांच-पड़ताल की ड्यूटी पर जा रहे थे.अतिरिक्त प्रवक्ता (दिल्ली पुलिस) अनिल मित्तल ने बताया है कि ये घटना शाम करीब 7.30 बजे हुई थी. हमलावर ने मुकेश नाम के कांस्टेबल की सरकारी पिस्तौल छीनने की भी कोशिश की थी.

हालांकि आत्मरक्षा में मुकेश ने हवा में गोलियां चलाईं गईं थी, जिसमें एक गोली गलती से हमलावर को लग गई थी. मित्तल ने कहा था कि सागर नाम के इस हमलावर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं एक अस्पताल में कांस्टेबल मुकेश का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया है कि कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मामले की जांच जारी है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular