Homeराज्यउत्तर प्रदेशपरिचालन विभाग के रामप्रवेश यादव को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से...

परिचालन विभाग के रामप्रवेश यादव को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया

परिचालन विभाग के रामप्रवेश यादव को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया

आज शुक्रवार को मैच परिचालन-इंजीनियरिंग
विभाग के बीच मुकाबला-जनसंपर्क अधिकारी

स्मार्ट हलचल शीतल निर्भीक
वाराणसी।मंडल रेल प्रबंधक विनीत श्रीवास्तव के निर्देशन में पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के क्रीड़ा स्थल में चल रहे अंतर -विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में आज 18 जनवरी गुरूवार को परिचालन विद्युत सामान्य विभाग के बीच मैच खेला गया। परिचालन विभाग ने 11 रनों से मैच जीत लिया। सर्वाधिक 114 रनों की शानदार नाबाद इनिंग खेलने वाले परिचालन विभाग के रामप्रवेश यादव को वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी बालेंद्र पाल के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इस दौरान विद्युत विभाग ने टॉस जीतकर पहले परिचालन को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया और परिचालन विभाग की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 230 रन बनाएं। परिचालन की तरफ से रामप्रवेश ने शानदार बैटिंग करते हुए 57 बॉल पर 16 चौके और चार चक्के की मदद से 114 रन बनाएं, आशीष सिंह ने 15 बॉल पर दो चौके और तीन छक्के की मदद से 32 रन, गौरव कुमार ने 11 बॉल पर 25 रन तथा मनीष ने 15 बॉल पर 14 रन बनाए। विद्युत विभाग की तरफ से करण कुमार ने दो ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिए, मुनि कुमार, भगवान यादव और रोशन को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ।

इस रोचक खेल के दौरान 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विद्युत विभाग के अनिल यादव ने अपनी शानदार बैटिंग से मैच को काफी रोमांचक स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन 41 बाल पर 9 चौके और साथ छक्के की मदद से शानदार 96 रन बनाने वाले अनिल यादव का प्रयास नाकाफी रहा और उनके आउट होने के बाद विद्युत विभाग की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना सकी एवं परिचालन विभाग ने 11 रनों से मैच जीत लिया।

विद्युत विभाग की तरफ से संजय ने 22 बॉल पर चार चौकों की मदद से 23 रन और नीरज ने 17 बॉल पर दो चौकों की मदद से 15 रन बनाएं। परिचालन विभाग की तरफ से आशीष सिंह ने चार ओवर में 27 रन देकर के चार विकेट लिए, रामप्रवेश, गोविंद, गजानन और गौरव को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। 114 रनों की शानदार इनिंग खेलने वाले परिचालन विभाग के रामप्रवेश यादव को वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी श्री बालेंद्र पाल के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

पूर्वोत्तर रेलवे मंडल रेल प्रबंधक वाराणसी जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने मीडिया को बताया कि इस अंतर -विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में आज शुक्रवार का मैच परिचालन और इंजीनियरिंग विभाग के बीच खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES