previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य मध्यप्रदेश ब्यौहारी मे 18 को ब्राह्मण सम्मेलन अधिकाधिक संख्या मे ब्राह्मण भाईयो से...

ब्यौहारी मे 18 को ब्राह्मण सम्मेलन अधिकाधिक संख्या मे ब्राह्मण भाईयो से पहुचने की अपील

ब्यौहारी मे 18 को ब्राह्मण सम्मेलन अधिकाधिक संख्या मे ब्राह्मण भाईयो से पहुचने की अपील

 दुर्गेश कुमार गुप्ता

ब्यौहारी- अखिल भारतीय ब्राह्मण सेवा संस्था के तत्वावधान में क्षेत्रीय ब्राह्मण सम्मेलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कई हजार क्षेत्र के सभी ब्राह्मण पहुँचेगे। ब्राह्मण समाज में जागरुकता लाने के लिए सम्मेलन का आयोजन फरवरी माह के 18 तारीख को होगा । आयोजन में एक हजार से अधिक समाजबंधु उपस्थित रहेंगे। संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि इसके लिए क्षेत्र में समाज के प्रत्येक व्यक्ति को सूचना देने की जवाबदेही सभी को निभानी होगी। इस पहले आयोजन करने की जवाबदेही अखिल भारतीय ब्राह्मण सेवा संस्थान उठा रहा है। इसके लिए प्रत्येक व्यक्ति को कंधे से कंधे को मिलाकर सहयोग करना होगा। आयोजन को सफल करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। आयोजन में एक हजार से अधिक समाजबंधु उपस्थित रहेंगे। इस दौरान आयोजन को सफल बनाने के लिए समाज की महिला मंडल की भूमिका सक्रिय रहेगी।समाज के प्रत्येक घर से कम से कम एक व अधिकतम दो महिला हर प्रकार की जवाबदेही को निभाएगी। इसके लिए आसपास के क्षेत्र में रहने वाले समाज के परिवार को सूचना देने में भी सहयोग किया जाएगा।

संगठन द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि माननीय श्रीमती रीती पाठक ‘सांसद संसदीय क्षेत्र सीधी, विशिष्ट अतिथि पी.के.पाण्डेय (एस.डी.एम. ब्यौहारी) की उपस्थिति में सम्पन्न होगा। सम्मलेन में रीवा, सतना, सीधी, ब्यौहारी, शहडोल, उमरिया, जयसिंहनगर, पपौन्ध, देवलोंद, मानपुर, अमझोर आदि जगहों से लोगों के आने की बात कही जा रही है। आयोजक अखिल भारतीय ब्राह्मण सेवा संस्थान ब्योहारी ने इस पुनीत अवसर पर सभी क्षेत्र के ब्राह्मण भाईयो से अधिक से अधिक संख्या में 18 फरवरी 2021 दिन गुरुवार को दोपहर 12.00 बजे रीवा रोड़ श्री साँई बाबा मंदिर परिसर ब्यौहारी मे पहुचने की आपली की है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular