previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय दिग्गज अभिनेता विश्वजीत चटर्जी को Indian Personality of The Year अवॉर्ड से...

दिग्गज अभिनेता विश्वजीत चटर्जी को Indian Personality of The Year अवॉर्ड से किया गया पुरस्कृत

पणजीः केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने अभिनेता-फिल्मकार विश्वजीत चटर्जी के इंडियन पर्सनाल्टी ऑफ द ईयर पुरस्कार के लिए चुने जाने की घोषणा की है. चौरासी वर्षीय अभिनेता बीस साल बाद, नाईट इन लंदन और अप्रैल फूल जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें कि इस महिने की आठ तारीख को 51वें आईएफएफआई का शुभारंभ किया गया है.

इस मौके पर देश के सूटना-प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने 51 वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया(आईएफएफआई) के उद्घाटन कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा है कि चटर्जी को इस साल मार्च में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में यह सम्मान दिया जाएगा. उनका योगदान इस क्षेत्र में अग्रणीय है. जिसके बाद उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.

जावड़ेकर ने कहा है कि यह सम्मान सिनेमा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रदान किया जाता है. सन 1975 में उन्होंने कहते हैं मुझको राजा फिल्म का निर्देशन एवं निर्माण किया था, जिसमें वह धमेंद्र, हेमामालिनी और रेखा के साथ नजर आए थे. आपको बता दे कि इस बार के आईएफएफआई में मुख्य अतिथि के तौर पर साउथ सुपरस्टार किच्चा सुमित ने शिरकत की थी.

Most Popular