previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय रुबिना दिलैक के नाम रहा Bigg Boss 14 का खिताब, राखी सावंत...

रुबिना दिलैक के नाम रहा Bigg Boss 14 का खिताब, राखी सावंत ने लास्ट मूमेंट पर छोड़ा शो

मुंबई: बिगबॉस 14 का फाइनल देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड था. सब चाहते थे की उनका फेवरेट कंटेस्टेंट ही ये खिताब जीते मगर टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जीत लिया है. गौरतलब है कि रुबिना दिलैक ने छोटी बहू और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में काम किया है.

सलमान ने किया जीत का ऐलान

कार्यक्रम के मेज़बान अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया था. दिलैक (33) अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी. इस सीजन की शुरुआत अक्टूबर हुई थी और कार्यक्रम की शुरुआत से ही रुबिका को दर्शकों को प्यार मिलने लगा था.

राखी ने 12 लाख रुपए लेकर छोड़ा शो

दिलैक और वैद्य के अलावा अंतिम दौर में पहुंचने वालों में अभिनेत्री निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं. तम्बोली तीसरे स्थान पर रहीं जबकि गोनी चौथे स्थान पर रहे थे. राखी सावंत ने 12 लाख रुपये लेकर आखिरी में शो छोड़ दिया था राखी का कहना है कि इस पैसे से वे अपनी मां का इलाज करवाएंगी.

जीत के बाद बोलीं रुबिना

सलमान ने रुबिना को 36 लाख कैश रुपये और बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी सौंपी है.जिसके बाद जीत का जश्न मनाने के लिए उनके पति अभिनव ने रुबिना को गले लगा लिया था. जीत के बाद दिलैक ने कहा है कि मेरे फैंस का शुक्रिया, मैं बिग बॉस की तीसरी आंख के साथ बाहर आई हूं. आपके प्यार और सहयोग से जीती हूं. बहुत-बहुत शु्क्रिया.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular