previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय महाराष्ट्र: दुकान में आग लगने से फटा गैस सिलेंडर, 7 घायल

महाराष्ट्र: दुकान में आग लगने से फटा गैस सिलेंडर, 7 घायल

ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे शहर से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां एक दुकान में गैस के सिलेंडर में आग लगने के कारण धमाका हो गया है. गौरतलब है कि इस धमाके में दो दमकलकर्मियों समेत सात लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे की जानकारी एक अधिकारी ने दी है. गौरतलब है कि इस आग से दुकान पूरी तरह खाक हो गई है.

previous arrow
next arrow
Slider

ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार रात 11 बजे वागले एस्टेट इलाके में ऑटो के कलपुर्जों की दुकान में आग लग गई थी और इस आग ने पास के दो घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद दो दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था और आरडीएमसी का एक दल भी वहां पहुंचा था.

उन्होंने बताया है कि जब आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा था, उसी वक्त सिलेंडर में धमाका हो गया था, जिससे सात लोग घायल हो गए थे. गौरतलब है कि इन घायलों में दो दमकलकर्मी भी शामिल हैं. उन्होंने बताया है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है और सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

अधिकारी ने आगे बताया है कि इस हादसे के बाद दुकान पूरी तरह खाक हो गई है. उन्होंने बताया है कि आग पर रात ढाई बजे तक काबू पा लिया गया था. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और आगे की कार्यवाही जारी है.

Most Popular