previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा फैक्ट्री मजदूर ने फांसी लगा जान दी

फैक्ट्री मजदूर ने फांसी लगा जान दी

  बृजेश शर्मा

भीलवाडा l जिले के रायला थाना क्षेत्र मे एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।पुलिस ने युवक का शव उतार कर रायला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है। पुलिस जाच अधिकरी एसआई कैलाश चंद्र ने बताया कि सोमवार शाम को रायला थाने में सूचना आई कि रेल्वे पटरी के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मे एक युवक ने अपने कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
18 फरवरी को अपने गांव से आया था भीलवाड़ा जिले के रायला क्षेत्र में मोडर्न मिल में मजदूर के रूप में कार्य कर रहा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के औरेया इलाके का संदीप उम्र 25 वर्ष पुत्र सुरेंद्र केवट उत्तर प्रदेश निवासी परिजनों को सूचना करने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। संदीप के पिता जी ने बताया कि उसकी शादी 8 मई को होने वाली थी।उसके लिए घर पर तैयारी चल रही थी इधर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली रायला पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा और मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी ।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular