previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश अधिकारियों ने बर्डफ्लू फैल रही महामारी को लेकर दुकानदारों को किया जागरूक

अधिकारियों ने बर्डफ्लू फैल रही महामारी को लेकर दुकानदारों को किया जागरूक

अधिकारियों ने बर्डफ्लू फैल रही महामारी को लेकर दुकानदारों को किया जागरूक
अरुण कुमार केश कर
फतेहपुर स्मार्ट हलचल 13जनवरी उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर महामारी का रूप ले रही बर्डफ्लू बीमारी के बचाव में उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह व क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा एवं कोतवाली प्रभारी आरके सिंह आदि ने संयुक्त रुप से नगर पंचायत क्षेत्र में खुली चिकन व मटन शॉप की दुकानों में चेकिंग अभियान चलाया। जिससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया ।और अधिकारियों ने दुकानदारों को हिदायत देते हुए अपील किया।
खागा कस्बे के पोल्ट्री फार्म चिकन व मटन की दुकानों में चेकिंग करते हुए उप जिलाधिकारी प्रल्हाद सिंह ने बताया कि उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर क्षेत्रों में फैल रहे बर्ड फ्लू बीमारी को लेकर उसी के बचाव में चेकिंग अभियान चलाया गया है ।और इन्होंने दुकानदारों से अपील करते हुए बताया कि सभी दुकानदार भाइयों के पास जा जाकर के बताया गया है कि बाहर से अंडे व मुर्गियां ना खरीदे। और इन्होंने बताया कि लोकल में चल रही पोल्ट्री फार्म ओर से मुर्गे व अंडे खरीदें तथा बेचें। और इन्होंने बताया कि पहली बार हिदायत दिया जा रहा है।यदि कोई भी दुकानदार बाहर से लाकर बिक्री हेतु खरीद फरोक करता पाया गया तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
इस मौके पर उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह, क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा, कोतवाली प्रभारी आरके सिंह सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular