previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश ठंड से किसान की मौत

ठंड से किसान की मौत

ठंड से किसान की मौत
अरुण कुमार केश कर
फतेहपुर स्मार्ट हलचल 13जनवरी किशनपुर थाना क्षेत्र के सरौली गाँव में बीती रात एक अधेड़ किसान की देर रात ठंड लगने से मौत हो गई । परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। खागा तहसील क्षेत्र के विजयीपुर विकास खण्ड अन्तर्गत सरौली गांव निवासी रामबाबू उम्र लगभग 50वर्ष बीती रात ठंड लगने से मौत हो गयी। बताया जाता है कि रामबाबू रात को खेतों में पानी लगाने गये थे ।घर आकर वो सो गए ।सुबह उठकर देखा तो वो बिस्तर पर मरे पड़े थे। रामबाबू की मौत से घर वालो का रो रोकर बुरा हाल है। और बताया जाता है कि मृतक अपने पीछे पत्नी सूरज काली दो पुत्रों सहित तीन पुत्रियों को भी छोड़ गया है ।सबसे बड़ा पुत्र दीपक जिसकी उम्र 16 वर्ष रुचि देवी(14) शैलेंद्र कुमार(13)प्राची देवी(11) कल्पना देवी(9)आदि है। और बताया जाता है कि पत्नी से घटना की जानकारी लेने पर वह कुछ भी नहीं बता पा रही थी। और बार-बार बेहोश हो जा रही थी ।तभी आसपासू आस-पड़ोस के लोगों ने उसको किसी तरह संभाला ।और थाने में सूचना दिया। वही पड़ोसियों ने बताया कि मृतक ही परिवार का एक अकेला सहारा था ों।उसके जाने के बाद परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। और अब परिवार वाले अब सिर्फ सरकारी सहायता को टकटकी लगाए देख रहे हैं कि अगर सरकार से कुछ मदद मिल जाए तो शायद कुछ भला हो जाए।
किशनपुर थाना अध्यक्ष पंधारी सरोज ने बताया कि सरौली गांव में देर रात रामबाबू किसान की मौत हुई जिसकी सूचना प्राप्त हुई सूचना के आधार पर मौके में जा मृतक को लाश को सील कर पंचनामा के लिए भेजा गया है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular