previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश ब्रेकर ने लगाई तीन जिंदगियों में ब्रेक अवैध कट बन रहे दुर्घटना...

ब्रेकर ने लगाई तीन जिंदगियों में ब्रेक अवैध कट बन रहे दुर्घटना की वजह

ब्रेकर ने लगाई तीन जिंदगियों में ब्रेक अवैध कट बन रहे दुर्घटना की वजह
अरुण कुमार केश कर
फतेहपुर स्मार्ट हलचल 14 जनवरी थरियांव थाना क्षेत्र के आंबापुर हाइवे पर बाइक व कंटेनर की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गयी। जिसमें एक छह साल का बच्चा भी शामिल है। हाइवे में डाइवर्जन की वजह से दुर्घटना हुई। यहां पर कोई भी संकेतक नहीं लगा था। घटना के बाद थरियांव पुलिस मौके पर पंहुचकर शवों को सदर अस्पताल भेजा।
इंदरो थाना गाजीपुर के रहने वाले
चंद्रशेखर (40) अपने बेटा शुभम के साथ हासिमपुर भेदपुर आए थे। देर शाम अपने साढू गुलशन से बाइक लेकर आंबापुर जाने की बात कही। पढोसी रामबरन को भी बाइक में बैठा लिया। आंबापुर हाइवे में अचानक कट पर बने ब्रेक में गिर गये । जिसके बाद ट्रक ऊपर से चढ गया। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। शाम साढे सात बजे सीओ अनिल कुमार मौके पर पंहुचे। दो घंटे तक पुलिस को मृतकों की पहचान नहीं कर पाए। चंद्रशेखर मजदूरी करके अपना जीवन यापन करता था। वहीं रामबरन मजदूरी करता था।
एकलौता चिराग भी सो गया।
हसवा। मार्ग दुर्घटना में मृतक चंद्रशेखर का एकलौता चिराग शुभम भी चला गया। जिसके बाद पत्नी सीमा का रोरोकर बुरा हाल हो गया। पत्नी एक सप्ताह पहले मायके आयी थी। मकर संक्रांति के अवसर पर दामाद भी आ गया। पिता पुत्र दोनों की मौत हो गयी
कोई नहीं था उठाने वाला शव
क्षत विक्षत शवों को देखकर कोई भी राहगीर शव को उठा नही रहा था। तभी थरियांव के हेड कांस्टेबल शीतबसंत मौर्य, दीपक सिंह ने दोनो शवों को लादा।
पीएनसी की लापरवाही आई सामने
हसवा। हाइवे का निर्माण करा रही पीएनसी संस्था की लापरवाही से आये दिन लोग काल के गाल में समा रहे हैं। रात में हुए एक्सीडेंट में अचानक कट होने चालक ने ब्रेक लगाई। ढाबा संचालक सानू ने बताया कि ब्रेक लगने से तीनों लोग बाइक से गिर ग ए। बगक से निकलवरहे कंटेनर तीनों के ऊपर चढता हुआ निकल गया। तीनों के शव पूरी तरह क्षत- विक्षत रहे। सब लोग का कहना था कि पीएन सी ने कोई संकेतांक तक नही लगा रखा है। जिसके कारण आये दिन दुर्घटना हो ती है। हाइवे में बने डाइवर्जन में कोई भी रेडियम का संकेतांक नही लगा था। दूर से बाइक से मोड़ नहीं दिखता है। जिसके कारण हादसा हुआ।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular